DA Image
24 जनवरी, 2020|8:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशीली दवा खिला नाबालिग से की छेड़छाड़

default image

थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली नाबालिग बच्चियों को लालच दे नशीली दवाएं खिलाकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बच्ची के दादा ने मामले में दो महिला के अलावा चार अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि जहां वह रहते हैं, वहीं की दो महिला समेत करीब आधा दर्जन नवयुवकों ने करीब 9 वर्षीय नाबालिग स्कूली छात्रा को खाने-पीने के सामान में नशीली दवा मिलाकर खिलायी। आरोप है कि इसके बाद उसे अश्लील क्लिप दिखा छेड़छाड़ की। मामले का खुलासा तब हुआ जब बालिका घर आकर गुमसुम सी नजर आई व बहकी-बहकी बातें करने लगी। परिजन उसे स्थानीय हॉस्पिटल ले गये। इसके बाद जब छात्रा ने पूरी तरह होश में आने पर परिजनों को पूरी जानकारी दी।

नाबालिग की बात सुन उसके बाबा सन्न रह गये। वह नातिन को लेकर थाना पहुंचे। बालिका ने थाना पुलिस को सारी बातें बतायीं। बाबा की ने थाना पुलिस को नामजद दो महिला के साथ ही दो नामजद समेत चार अन्य के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने नामजद समेत करीब आधा दर्जन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर बालिका का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। बताते हैं कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएचसी प्रभारी ने बालिका को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि 354 बी, 506 भादवि व 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Allegations of molestation of minor after drug feeding