ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराअलर्ट : जन्मस्थान के आस पास सघन चेकिंग

अलर्ट : जन्मस्थान के आस पास सघन चेकिंग

मथुरा। प्रयागराज पुलिस द्वारा प्रदेश में धमाके कर दहशत फैलाने के उद्देश्य से आये कथित आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मथुरा में भी सतर्कता बढ़ा दी गयी...

अलर्ट : जन्मस्थान के आस पास सघन चेकिंग
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 16 Sep 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज पुलिस द्वारा प्रदेश में धमाके कर दहशत फैलाने के उद्देश्य से आये कथित आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मथुरा में भी सतर्कता बढ़ा दी गयी है। धार्मिक स्थलों के साथ ही बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट है।

बताते चलें विगत दिनों दिल्ली पुलिस की सूचना के बाद एटीएस टीम ने प्रयागराज से संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा था। प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हाई अलर्ट कर दिया गया है। बताते हैं कि इसके बाद एहतियातन धार्मिक नगरी मथुरा में भी पुलिस अलर्ट कर दी गयी। गुरुवार-शुक्रवार को एएसपी सुरक्षा आनंद कुमार के नेतृत्व में श्रीकृष्ण जन्मस्थान व शाही ईदगाह के आसपास सघन चेकिंग/तलाशी अभियान चलाया गया। शुक्रवार को पुलिस, बीडीएस, डॉग स्क्वायड, एलआईयू टीम के साथ होटल, गेस्ट हाउस, दुकान व संदिग्ध वाहन आदि को चेक किया गया है। गेस्टहाउस संचालकों को हिदायत दी गयी कि किसी भी ठहरने वाले से आईडी लेकर ही ठहरायें, संदिग्ध गतिविधि अथवा संदिग्ध व्यक्ति प्रतीत होने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें