DA Image
26 नवंबर, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

मारपीट के बाद मरा हुआ समझ किशोरी को यमुना में फेंका

default image

थाना बलदेव के अंतर्गत गांव कंजौली घाट के पास स्थिति यमुना पुल से जान से मारने की नीयत से एक किशोरी (16) को यमुना में फेंका गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोरी ने अपने भाई और जीजा पर अपनी हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया है।

घटना शुक्रवार रात की है। थाना बलदेव क्षेत्र के गांव कंजौली घाट के पास यमुना पुल से रात में मोटर साइकिल सवारों ने एक किशोरी को सिर में पत्थर मार मरणासन्न अवस्था में यमुना में फेंक दिया। सुबह जब ग्रामीण यमुना की ओर आए तो उन्हें किशोरी घायल अवस्था में किनारे पर पड़ी मिली। ग्रामीणों ने बलदेव पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी ने किशोरी से जानकारी करके उसको इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमीरपुर भेज दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

थाना प्रभारी सुबोध कुमार तोमर ने बताया कि किशोरी एटा के पिथोरा क्षेत्र की रहने वाली है। उसने बताया रात में उसके भाई और जीजा विष्णु ने उसे जान से मारने की नीयत से उसे सिर में चोट मार के यमुना में फेंक दिया। लेकिन वह बच गई। जानकारी के अनुसार किशोरी को पहले यहां जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां से उसकी गंभीर दशा को देखते हुए आगरा एसएन अस्पताल रेफर कर दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After understanding teenager thrown dead in Yamuna