ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरामंत्री के हस्तक्षेप के बाद रात्रि दो बजे जोड़ी राधा रानी मंदिर की बिजली

मंत्री के हस्तक्षेप के बाद रात्रि दो बजे जोड़ी राधा रानी मंदिर की बिजली

12.66 हजार बकाए पर विश्व विख्यात राधा रानी मंदिर की लाइट काटे जाने के बाद बिजली विभाग ने देर रात्रि गन्ना मंत्री के यहां से आए फोन के बाद रात्रि दो...

मंत्री के हस्तक्षेप के बाद रात्रि दो बजे जोड़ी राधा रानी मंदिर की बिजली
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 29 Feb 2024 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

12.66 हजार बकाए पर विश्व विख्यात राधा रानी मंदिर की लाइट काटे जाने के बाद बिजली विभाग ने देर रात्रि गन्ना मंत्री के यहां से आए फोन के बाद रात्रि दो बजे वहां का बिजली कनेक्शन जोड़ दिया। श्रद्धालुओं ने गुरुवार सुबह मंगला आरती के दर्शन लाइट में किए।

राधा रानी मंदिर पर बिजली का 12.66 लाख रुपए बिल का भुगतान न होने के कारण बुधवार की शाम को विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने मंदिर के कनेक्शन को काट दिया था। इसे लेकर लोगों में रोष भी था। लोग यहां तक कह रहे थे कि कस्बे में विभाग के कर्मचारियों की मिली भगत से सैकड़ों कनेक्शन चोरी से चल रहे हैं, उन्हें नहीं काटा जा रहा और राधा रानी मंदिर की लाइट काट दी। कुछ लोगों ने पीएमओ व योगी आदित्य नाथ विभिन्न माध्यम से मंदिर की लाइट काटने की शिकायत की। वहीं क्षेत्रीय विधायक कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण के यहां से मनोज फौजदार ने देर रात्रि विद्युत विभाग के जेई व एसडीओ को फोन कर मंदिर की लाइट काटने की जानकारी ली। इसके बाद भाजपा नेता युवराज सिंह ने बिल शीघ्र भरने की बात भी कही। रात्रि करीब दो बजे बिजली निगम ने मंदिर का बिजली कनेक्शन जोड़ दिया।

इससे पूर्व रात्रि में समूचा मंदिर परिसर अंधरे में डूबा रहा। मंदिर की सीढ़ियों पर भी अंधेरा रहा। विभाग ने रात्रि में दो बजे मंदिर की लाइट सुचारू करने के बाद सुबह मंगला आरती के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं ने रोशनी में राधा रानी के दर्शन किए। एसडीओ संजय कुमार ने बताया कि मंत्री के यहां से फोन आने व स्थानीय लोगों द्वारा बिल जमा करने की कहने के बाद रात्रि दो बजे मंदिर का कनेक्शन जोड़कर विद्युत सप्लाई चालू कर दी गयी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें