ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरापुलिस के हाथ आने से पहले भाग निकले हत्यारोपी

पुलिस के हाथ आने से पहले भाग निकले हत्यारोपी

गोपालगढ़ गांव में सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ घटना के तीसरे दिन भी खाली है। सादाबाद के निकट सहपऊ में रिश्तेदार के पड़ोसी के यहां छिपे हत्यारोपी एक बार फिर पुलिस के हाथ से निकल...

पुलिस के हाथ आने से पहले भाग निकले हत्यारोपी
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 09 Dec 2017 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

गोपालगढ़ गांव में सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ घटना के तीसरे दिन भी खाली है। सादाबाद के निकट सहपऊ में रिश्तेदार के पड़ोसी के यहां छिपे हत्यारोपी एक बार फिर पुलिस के हाथ से निकल भागे। हिरासत में लिए पांच रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने सादाबाद के निकट सहपऊ में हत्यारोपी श्रीचन्द एवं गोपीचन्द के करीबी रिश्तेदार के यहां गुरुवार रात दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने रिश्तेदारों से हत्यारोपियों के बारे में काफी समय पूछताछ की, लेकिन उन्होंने मुंह नहीं खोला। पुलिस को मिली सूचना सटीक थी, इसलिए घर में हत्यारोपियों की तलाश की, लेकिन वे हाथ नहीं आए। पुलिस ने दबिश के दौरान मिले हत्यारोपियों के करीबी रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सहपऊ से कोतवाली में लाकर एक बार फिर सख्ती से पूछताछ की। इस पर रिश्तेदारों ने कबूला कि दोनों हत्यारोपी घटना के बाद हमारे यहां आए। इन्हें हमने पड़ोसी के यहां ठहरा दिया। जब तक रिश्तेदारों के बताए पड़ोसी के यहां पुलिस पहुंची, दोनों हत्यारोपी भाग खड़े हुए।

हत्यारोपी श्रीचन्द्र एवं गोपीचन्द्र जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे। उनकी तलाश के प्रयास जारी हैं।

सुबोध कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें