ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरानिधिवन राज मंदिर में वीडियो शूट करने का आरोपी गिरफ्तार

निधिवन राज मंदिर में वीडियो शूट करने का आरोपी गिरफ्तार

ठा.बांकेबिहारी की प्राकट्य स्थली निधिवन राज मंदिर में मध्य रात्रि दीवार फांदकर वीडियो शूट करने एवं यूट्यूब चैनल पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला...

निधिवन राज मंदिर में वीडियो शूट करने का आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 14 Nov 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ठा.बांकेबिहारी की प्राकट्य स्थली निधिवन राज मंदिर में मध्य रात्रि दीवार फांदकर वीडियो शूट करने एवं यू-ट्यूब चैनल पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में सेवायत गोस्वामी द्वारा यूट्यूब पर संचालित एक चैनल के संचालक समेत चार अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। रिपोर्ट एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है, वहीं अन्य की तलाश की जा रही है।

बता दें कि रंगजी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत निधिवन राज मंदिर में गत 10 नवम्बर की मध्य रात्रि को कुछ युवकों द्वारा मंदिर की दीवार को फांदकर मंदिर की मर्यादा के विरुद्ध वीडियो शूट कर इसे यूट्यूब पर संचालित अपने चैनल पर वायरल कर दिया था। जिसे दुनिया भर के 4 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा गया। सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी के आधार पर मंदिर सेवायत रोहितकृष्ण गोस्वामी ने मंदिर प्रशासक सिविल जज जूनिय डिविजन अर्चना सिंह के निर्देश पर अज्ञात युवकों के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए थे। जांच में युवकों की पहचान होने के बाद रंगजी पुलिस चौकी प्रभारी जतिन पाल ने यू-ट्यब पर संचालित चैनल गौरव जोन के संचालक गौरव शर्मा निवासी पंचशील विहार, मालवीय नगर, दिल्ली को उसके घर से गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि निधिवन राज मंदिर में मध्य रात्रि में दीवार फांदकर अंदर घुसने मंदिर की मर्यादा के विपरीत वीडियो शूट करने ए‌वं लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले में चैनल संचालक को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें