ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराएक्सप्रेस वे पर ट्रक में घुसी एसी बस, एक की मौत

एक्सप्रेस वे पर ट्रक में घुसी एसी बस, एक की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर रोडवेज बस और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में क्लीनर की मौत हो गई। वहीं एक दर्जन सवारियां घायल हो...

एक्सप्रेस वे पर ट्रक में घुसी एसी बस, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 28 Jun 2018 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुना एक्सप्रेस वे पर रोडवेज बस और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में क्लीनर की मौत हो गई। वहीं एक दर्जन सवारियां घायल हो गईं।

चार बाग डिपो लखनऊ की अनुबंधित एसी बस बुधवार की रात दिल्ली को रवाना हुई थीं। वातानुकूलित बस में करीब 50 सवारियां थीं। ज्यादातर सवारियां नींद के आगोश में थीं। गुरुवार की सुबह करीब छह बजे मांट थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 96 के समीप आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। जोर की आवाज से सवारियों की नींद खुल गई और उनमें चीख-पुकार मच गई। सवारियां एक दूसरे के ऊपर गिरने लगीं। राहगीरों ने पुलिस और हेल्पलाइन को सूचना दी।

सूचना पर टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह, मांट टोल का बचाव और राहत दल मौके पर पहुंच गया। उस समय सवारियां बस में फंसी हुई थीं। खिड़कियों का तोड़कर जैसे-तैसे उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। बस में दरवाजे के बगल वाली सीट पर बैठा बस का क्लीनर 26 वर्षीय इत्याद पुत्र गामा मिस्त्री निवासी करनैलगंज जिला गौंडा कुचल कर बस में ही फंस गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसके शव को बस के हिस्से को काटकर निकाला गया।

घटना में गंभीर घायल राबरेली निवासी निवासी सुनील यादव, कृत और शिव सागर मिश्र, सिद्वार्थ नगर निवासी आनंद यादव, लखनऊ निवासी लक्ष्मी निवास पाठक, दिल्ली निवासी रिहान काजी और विकास शर्मा को इलाज को निजी अस्पताल भेज दिया गया। जब कि मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंतव्य को रवाना कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें