ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराबच्चों के साथ आज बांटी जाएंगी ढेर सारी खुशियां

बच्चों के साथ आज बांटी जाएंगी ढेर सारी खुशियां

मथुरा । आपके अपने समाचार पत्र हिन्दुस्तान की ओर से सात दिसंबर को (आज) फुहार कार्यक्रम का आयोजन कल्याणं करोति कल्याणधाम मसानी बाईपास लिंक रोड पर दिन...

बच्चों के साथ आज बांटी जाएंगी ढेर सारी खुशियां
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 06 Dec 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आपके अपने समाचार पत्र हिन्दुस्तान की ओर से सात दिसंबर को (आज) फुहार कार्यक्रम का आयोजन कल्याणं करोति कल्याणधाम मसानी बाईपास लिंक रोड पर दिन में 12:00 बजे से होगा। जीएलए विवि के मुख्य सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में कल्याणं करोति के बच्चों के साथ हिन्दुस्तान खुशी के पल साझा करेगा। इन बच्चों में अधिकतर दिव्यांग हैं। इस कार्यक्रम की सभी तैयारियां सोमवार को पूर्ण कर ली गईं।

प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी हिन्दुस्तान यह कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। मंगलवार को कल्याणं करोति में आयोजित कार्यक्रम में बच्चे मस्ती करेंगे। बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी। बच्चे गीत एवं नृत्य प्रस्तृत करेंगे। इसके अलावा बच्चों को उनका मनपसंद भोजन कराया जाएगा। आयोजन के दौरान बच्चों को गर्म कपड़े वितरित किए जाएंगे। इस कार्यक्रम में सलेक्शन फैमिली वियर, कल्याणं करोति और यूनिकॉम का भी सहयोग रहेगा। आयोजकों ने इस कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें