ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरातीन दोस्तों में हुआ विवाद, एक के पैर में लगी गोली

तीन दोस्तों में हुआ विवाद, एक के पैर में लगी गोली

नंदगांव से कोसी की ओर आ रहे बाइक सवार तीन मित्रों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस घटना में दो दोस्तों ने एकराय होकर अपने एक अन्य मित्र के पैर में गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद...

तीन दोस्तों में हुआ विवाद, एक के पैर में लगी गोली
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 15 Nov 2018 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

नंदगांव से कोसी की ओर आ रहे बाइक सवार तीन मित्रों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस घटना में दो दोस्तों ने एकराय होकर अपने एक अन्य मित्र के पैर में गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल युवक को स्थानीय हॉस्पीटल मे भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

नंदगांव निवासी राजवीर पुत्र गोपाल, राहुल निवासी मानपुर हरियाणा एवं एक अन्य युवक के बीच दोस्ती थी। तीनों दोस्त एक बाइक पर नंदगांव से कोसी की ओर आ रहे थे। बताते हैं कि रास्ते में तीनों दोस्तों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो दो दोस्तों ने एकराय होकर राजवीर के गोली मार दी। गोली पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद साथी मित्रों ने ही उसे स्थानीय हॉस्पिटल मे भर्ती करा दिया। चिकित्सक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो घायल राजवीर ने राहुल व एक अज्ञात दोस्त के खिलाफ लिखित तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला संदिग्ध है। पुलिस जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें