ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुरापरिक्रमा मार्ग में लावारिस अवस्था में घूमता मिला बालक

परिक्रमा मार्ग में लावारिस अवस्था में घूमता मिला बालक

वृंदावन। परिक्रमा मार्ग में लावारिस अवस्था में तीन वर्षीय बालक के मिलने का मामला प्रकाश में आया है। कुछ लोगों द्वारा बालक को कोतवाली पुलिस के...

परिक्रमा मार्ग में लावारिस अवस्था में घूमता मिला बालक
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 28 Jun 2021 04:01 AM

वृंदावन। परिक्रमा मार्ग में लावारिस अवस्था में तीन वर्षीय बालक के मिलने का मामला प्रकाश में आया है। कुछ लोगों द्वारा बालक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया, वहीं पुलिस ने चाइल्ड लाइन के माध्यम राजकीय बाल गृह (शिशु) में भर्ती कराया है।

रविवार को परिक्रमा मार्ग में करीब तीन वर्षीय एक बालक अकेले घूम रहा था, तभी वहां गुज रही महिला पूजा ने उस अकेला देखकर काफी पूछताछ की, लेकिन वह कुछ नहीं बता सका तो उन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी। महिला ने बालक को मौके पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली पुलिस द्वारा बालक के मिलने की सूचना चाइल्ड लाइन को दी गई। कोतवाली पहुंचे चाइल्ड लाइन कोऑर्डिनेटर नरेंद्र परिहार ने बालक का जिला अस्पताल से मेडिकल कराकर बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया। इस पर समिति द्वारा बालक को राजकीय बाल गृह (शिशु) में आश्रय प्रदान कराने हेतु आदेशित किया गया। बाल कल्याण समिति की सदस्य स्नेहलता चतुर्वेदी ने बताया कि राजकीय बाल गृह और चाइल्ड लाइन को बालक के परिजनों का पता लगाने हेतु आदेशित कर दिया गया है।

epaper