DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मथुरा › मेगा कैंप में 25 हजार ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
मथुरा

मेगा कैंप में 25 हजार ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

हिन्दुस्तान टीम,मथुराPublished By: Newswrap
Fri, 17 Sep 2021 08:00 PM
मेगा कैंप में 25 हजार ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

जनपद के विभिन्न स्वास्थ्य केन्द्रों पर शुक्रवार को वैक्सीन लगवाने वालों की लाइन लगी रही। मेगा कैंप में करीब 25 हजार लाभार्थियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डाक्टर मुनीष पौरूष ने बताया कि रिपोर्ट तैयार हो रही है। करीब 25 हजार के टीके लगे। सही आंकड़ा देर रात तक आ पाएगा। इधर प्राचीन हनुमान मंदिर तिराहा पर वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन भी मनाय गया। लोगों ने अपने क्षेत्र में सफाई एवं असहाय निर्धन लोगों की हर सम्भव मदद करने का प्रण किया। मन्दिर कमेटी की तरफ से अन्जू गौतम ने क्षेत्र की जनता से अपील कि सभी लोग वैक्सीन लगवाएं और कोविड 19 को हराने में सहयोग करें। कमेटी की तरफ से दया कौशल, पुरुषोत्तम एडवोकेट, अमित तिवारी, माधव, वीरू चौधरी, स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बबली, शकुन्तला, अजीत, पंकज आदि का सहयोग रहा।

जिला अस्पताल के सहयोग से दीप वंदना चेरिटेबल ट्रस्ट ने चेरिटेबल होम्यो चिकित्सा केंद्र प्रथम गोविंदनगर में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया। इसमें 250 से अधिक ने वैक्सीन लगवाई। शिविर में ट्रस्ट के प्रभारी गौरीशंकर शर्मा ने सभी के निरोगी रहने की कामना की। अध्यक्ष एसएस जौहरी ने बताया कि ट्रस्ट विगत आठ वर्ष से जनमानस की चिकित्सा सेवा में क्रियाशील है। माधव सक्सेना, मनोज सक्सेना, डा.सुनील दक्ष, संजय सक्सेना, नीरज श्रीवास्तव, प्रकाश, राजेन्द्र कुमार गुप्ता, राकेश सक्सेना, संजय गौड़ ने व्यवस्था संभाली।

संबंधित खबरें