DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मथुरा  ›  गांव गौंदाआटस में फौजी के घर से 11 लाख की चोरी

मथुरागांव गौंदाआटस में फौजी के घर से 11 लाख की चोरी

हिन्दुस्तान टीम,मथुराPublished By: Newswrap
Fri, 06 Sep 2019 12:01 AM
गांव गौंदाआटस में फौजी के घर से 11 लाख की चोरी

पुलिस चौकी जैंत अंतर्गत बदमाशों ने फौजी के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। बदमाश फौजी के घर से करीब 11 लाख रुपये का सामान व नकदी चोरी कर ले गये। पुलिस ने मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच शुरु कर दी है।

बुधवार रात गांव गौंदा आटस निवासी सेवानिवृत्त फौजी प्रहलाद सिंह परिवार के साथ मकान के ऊपर बने कमरे में सो रहे थे। बताते हैं कि तभी रात को बदमाश उसके मकान में दीवार फांदकर घुस गए। चोर मकान के अंदर कमरे का ताला तोड़कर लॉकर और बक्से में रखे सोने-चांदी के आभूषण के अलावा करीब 70 हजार रुपये नकद ले गये। पीड़ित ने बताया कि वह परिजनों के साथ ऊपर कमरे में सो रहा था, तभी रात को बदमाश उसके मकान से रुपये जेवर, नकदी के अलावा सीसीटीवी कैमरा, एलईडी को भी उखाड़ ले गए। इसे घटना की सूचना सुबह जागने पर हुई।

उसने बताया कि बदमाश उसके मकान से करीब करीब 11 लाख का सामान ले गए हैं। इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर इलाका पुलिस ने मौका मुआयना कर आसपास तलाश की। तो कुछ बेकार सामान खेतों में पड़ा मिला। बताते हैं कि सारी घटना दूसरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जो बदमाशों की नजर बच गया था। पीड़ित ने तहरीर कुछ लोगों पर शक जाहिर करते हुए पुलिस को दे दी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। चौकी प्रभारी जैंत नीरज सिंह भाटी का कहना है कि घटना चोरी की प्रतीत हो रही है। पीड़ित अपने परिजनों पर ही आरोप लगा रहा है। इनसे जमीनी-विवाद चल रहा है। घटना की बारीकी से जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें