ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराहोली पर मथुरा-बरसाना दौड़ेंगी रोडवेज की 102 बसें

होली पर मथुरा-बरसाना दौड़ेंगी रोडवेज की 102 बसें

यूपी रोडवेज के प्रबंधन ने बरसाना नंदगांव की प्रसिद्ध लठामार होली मेले के लिए 102 बसें चलाने का प्लान बनाया है। मथुरा डिपो के वरिष्ठ लेखाधिकारी संतोष कुमार अग्रवाल ने हिन्दुस्तान को बताया कि लठामार...

होली पर मथुरा-बरसाना दौड़ेंगी रोडवेज की 102 बसें
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 29 Feb 2020 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी रोडवेज के प्रबंधन ने बरसाना नंदगांव की प्रसिद्ध लठामार होली मेले के लिए 102 बसें चलाने का प्लान बनाया है। मथुरा डिपो के वरिष्ठ लेखाधिकारी संतोष कुमार अग्रवाल ने हिन्दुस्तान को बताया कि लठामार होली मेला 3, 4 और 5 मार्च को लगेगा। इस दौरान श्रद्धालुओं को पर्याप्त सुविधा प्रदान की जाएगी।

अग्रवाल ने कहा 102 बसों में 58 जेनर्म की 28 सीटर बसें, 34 निगम में अनुबंधित बसें और 10 निगम की बड़ी बसें शामिल होंगी। इन बसों में से 24 मथुरा से कोसीकलां होते हुए बरसाना और 78 मथुरा से गोवर्धन होते हुए संचालित की जाएंगी। नंदगांव की लठामार होली 5 मार्च को आयोजित होगी और 5 मार्च को रोडवेज की 50 मेला स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। व्यवस्था यह भी रहेगी कि 3, 4 और 5 मार्च को जिस मार्ग की अधिक सवारियां होंगी, उसी मार्ग पर अतिरिक्त बसें उपलब्ध कराई जाएंगी। अग्रवाल का कहना था कि प्रशासन द्वारा बरसाना से लगभग 3 किलोमीटर पहले पार्किंग स्थल बनाने को कहा गया है। रोडवेज की बसें मथुरा के नए बस स्टैंड से प्रशासन द्वारा तय पार्किंग स्थल तक ही चलेंगी। अग्रवाल ने कहा कि मेले के दौरान मथुरा से बरसाना का गोवर्धन होते हुए किराया 51 रुपये और मथुरा से कोसीकलां होते हुए किराया 72 रुपये रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें