ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबुखार व पेट दर्द से युवक की अस्पताल में मौत

बुखार व पेट दर्द से युवक की अस्पताल में मौत

जिला अस्पताल में एक युवक की बुखार व पेट दर्द से मौत हो गई है। मंगलवार को अस्पताल की ओपीडी में विभिन्न बीमारियों से पीड़ित 372 मरीजों ने उपचार लिया।...

बुखार व पेट दर्द से युवक की अस्पताल में मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 23 Jun 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में एक युवक की बुखार व पेट दर्द से मौत हो गई है। मंगलवार को अस्पताल की ओपीडी में विभिन्न बीमारियों से पीड़ित 372 मरीजों ने उपचार लिया। वहीं इमरजेंसी वार्ड में अलग-अलग बीमारियों से ग्रसित 28 मरीजों को भर्ती कराया गया।

जनपद में प्रतिदिन हो रहे मौसम में बदलाव के कारण लोग बीमार हो रहे हैं। इन बीमारियों से पीड़ित होकर लोग अस्पताल में उपचार कराने के लिए पहुंच रहे हैं। कोतवाली क्षेत्र के फर्दपुर रोड स्थित श्रीराम भदौरिया ईंट भट्ठे पर कार्य करने वाले 35 वर्षीय कालू पुत्र जुगेशा बुखार व पेट दर्द से पीड़ित चल रहा था। हालत गंभीर होने पर सोमवार को उपचार के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान कालू की मौत हो गई है। मंगलवार को जिला अस्पताल की ओपीडी में विभिन्न रोगों से पीड़ित 372 महिला पुरुष मरीजों ने उपचार लिया है। वहीं इमरजेंसी वार्ड में अलग-अलग बीमारियों से ग्रसित 28 मरीजों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जिनमें तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें