ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीचोरी कर भाग रहे युवक को भीड़ ने पकड़ा, जमकर धुनाई

चोरी कर भाग रहे युवक को भीड़ ने पकड़ा, जमकर धुनाई

गुरुवार को तड़के फर्रुखाबाद रोड स्थित एक मकान से चोरी कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी जिससे वह मरणासन्न हो गया। घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।...

चोरी कर भाग रहे युवक को भीड़ ने पकड़ा, जमकर धुनाई
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 08 Oct 2020 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को तड़के फर्रुखाबाद रोड स्थित एक मकान से चोरी कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी जिससे वह मरणासन्न हो गया। घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बेहोश युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

कस्बा बेवर के फर्रुखाबाद रोड निवासी सौरभ चौहान के घर में गुरुवार को तड़के चार बजे के करीब एक युवक पीछे के हिस्से से घर में घुस आया। वह पीछे के हिस्से से छत पर चढ़ा और जीने के रास्ते अंदर आ गया। घर के कमरे में रखे बक्से और बैग को वह छत पर ले गया और छत पर बक्सों को रखकर नकदी और आभूषण निकालने लगा। छत पर आहट सुनकर परिवार के लोग जाग गए और वह छत पर पहुंचे तो युवक नीचे कूदकर भागने लगा। परिजनों ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग निकल पड़े और भाग रहे युवक को पकड़ लिया। उसकी तलाशी में चोरी किए गए रुपये और आभूषण मिल गए। भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इंसेट

हालत सही होने पर पुलिस करेगी पूछताछ

बेवर। थाना प्रभारी जसवीर सिरोही ने बताया कि भीड़ की पिटाई से आरोपी बेहोश हो गया था। उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसने पूछताछ में अपना नाम सुलेमान पुत्र चांद खां निवासी बनी दहेलिया थाना अलीगंज, जिला एटा बताया। सुलेमान सोमवार को अपने बहनोई के यहां बिंसिया थाना छिबरामऊ कन्नौज के यहां आया था। बुधवार की रात वह बेवर आ गया। बस स्टैंड के निकट उसने खाना खाया और वहीं सो गया। उसकी हालत में सुधार होने पर पुलिस पूछताछ करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें