ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर मुकदमा

सड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर मुकदमा

मैनपुरी कुर्रा थाना क्षेत्र में करहल मार्ग पर स्थित ईंट भट्ठा के निकट हुए सड़क हादसे के बाद पिता की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर और उसके चालक के खिलाफ...

सड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 13 May 2024 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी कुर्रा थाना क्षेत्र में करहल मार्ग पर स्थित ईंट भट्ठा के निकट हुए सड़क हादसे के बाद पिता की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर और उसके चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस हादसे में ट्रैक्टर की टक्कर से दो दिन पूर्व एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम दूंदपुर निवासी उदयभान सिंह पुत्र गुंजन सिंह ने कुर्रा पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि 11 मई को उसका पुत्र दीपक अपने साथी राहुल के साथ बाइक से जा रहा था। तभी स्वराज ट्रैक्टर ने उसे ईंट भट्ठा के पास टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए ले जाते समय उसके पुत्र दीपक की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की तहरीर पर आरोपी ट्रैक्टर के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुर्रा थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर और उसके चालक की तलाश कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।