DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर में सो रही दलित महिला से तमंचे के बल पर दुष्कर्म

थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही दलित महिला के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने सीने पर तमंचा लगाकर गोली मारने की धमकी दी। शोरगुल होने पर लोग दौड़ पड़े। आरोपी ने जमा हुए लोगों को भी गोली मारने की धमकी दी और तमंचा लहराकर भाग निकला। पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे पति की तहरीर पर घटना का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपी की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

घटना मंगलवार रात 9 बजे की है। थाने पहुंचे पति ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि वह मंगलवार को शादी में भाग लेने के लिए रिश्तेदारी में चला गया था। उसकी पत्नी घर में अकेली थी। गांव का ही भोला यादव पुत्र नरेश पाल यादव एक अज्ञात साथी के साथ घर में घुस आया और उसने चारपाई पर सो रही पत्नी के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। पत्नी के शोर मचाने पर उसकी पुत्री जाग गई तो वह भी शोर मचाने लगी। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गए। आरोपी पड़ासियों को तमंचे से गोली मारने की धमकी देकर भाग निकला। थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी और उसके अज्ञात साथी की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

पानी भरने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़

बिछवां। थाना क्षेत्र के एक गांव में नल पर पानी लेने गई युवती से गांव का ही युवक छेड़खानी करने लगा। घर जाकर पीड़िता ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। थाने पहुंचे परिजनों ने तहरीर देकर शिकायत की कि ग्रामवासी अजय पुत्र रविंद्र सिंह ने नल पर पानी भरने गई 19 वर्षीय युवती से छेड़खानी की। युवती ने विरोध किया तो वह गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में एसपी अजय शंकर राय का कहना है कि घटना की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बिछवां पुलिस की दो टीमें बनाई गई हैं। जल्द उन्हें पकड़ा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Young Main rape a woman in Mainpuri