DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैफई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर मेहरबान हुई योगी सरकार

वर्ष 2014 में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सैफई में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनाने की घोषणा की थी। 25 मई 2016 को इस स्टेडियम के निर्माण के लिए अखिलेश सरकार ने 346 करोड़ छप्पन लाख 96 हजार रुपये का बजट मंजूर किया था। निर्माण के लिए 163 करोड़ 73 लाख 1 हजार रुपये का बजट अवमुक्त कर दिया गया था। इसके बाद 120 करोड़ 2 लाख 90 हजार रुपये और जारी किए गए। निर्माण कार्य के बीच में ही अखिलेश सरकार चली गई और यूपी में योगी सरकार आ गई। इसके बाद इस स्टेडियम के निर्माण के लिए शेष धनराशि लटक गई।

राज्यपाल ने विशेष बजट जारी करने को दी मंजूरी

मैनपुरी। योगी सरकार ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को तैयार करने की कोशिश फिर शुरू कर दी है। राज्यपाल की अनुमति मिलने के बाद सरकार ने 448 लाख 84 हजार रुपये और जारी कर दिए हैं। अब इस स्टेडियम के लिए मंजूर की गई सारी धनराशि जारी हो चुकी है। माना जा रहा है कि स्टेडियम 6 माह में बनकर तैयार हो जाएगा। साल के अंत तक यहां उद्घाटन के अवसर पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच कराने की तैयारी योगी सरकार कर रही है।

अंतरराष्ट्रीय मैच देखने का जल्द मिल जाएगा मौका

मैनपुरी। यूपी में सरकार का यह तीसरा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम होगा। सैफई में स्टेडियम बनने से आगरा मंडल के सभी जिलों के क्रिकेट प्रेमियों को अपने पास ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर को देखने का मौका मिलेगा। लोग सैफई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का मजा भी ले पाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogi Sarkar happy at the Saifai International Cricket Stadium