ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीयोगी सरकार हर वर्ग के हित में कर रही काम : रामनरेश

योगी सरकार हर वर्ग के हित में कर रही काम : रामनरेश

रविवार को भाजपा के नवनिर्मित मंडल कार्यालय पर भाजपा मंडल समिति की बैठक आयोजित की गई। आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने...

योगी सरकार हर वर्ग के हित में कर रही काम : रामनरेश
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 02 Aug 2021 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को भाजपा के नवनिर्मित मंडल कार्यालय पर भाजपा मंडल समिति की बैठक आयोजित की गई। आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने यूपी में गुंडाराज खत्म कर दिया है। गुंडों की करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली गई। योगी सरकार हर वर्ग के हित में काम कर रही है। फड़ लगाने वाले से लेकर रेहडी लगाने वाले तक का व्यवसाय सही चले, इसके लिए भी प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना संचालित की गई है।

आबकारी मंत्री ने कहा कि प्रत्येक बूथ से लेकर सभी कार्यकर्ता पार्टी द्वारा किए गए कार्यों, उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाएं। प्रत्येक बूथ पर मतदाता को मतदान केंद्र तक पहुंचाने के लिए कम से कम 21 लोगों की टीम होनी चाहिए। प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य कलक्टर सिंह राजपूत न कहा कि कार्यकर्ता ग्रामीणों से घर-घर जाकर संवाद करें। सभी समस्याओं को समय से निपटाया जाए। इस मौके पर विशंभर तिवारी, अरविंद तोमर, सचिदानंद तिवारी, गोविंद भदौरिया, डा. मनोज दीक्षित, राजीव पांडेय, जितेंद्र राजपूत, आस्तेंद्र गुप्ता, आशीष तिवारी, पुष्पेंद्र राजपूत, सुनील राजपूत, टीटू वर्मा, सुरेंद्र शुक्ला, गौरव शाक्य, गौतम कठेरिया, मुकेश अग्निहोत्री, रूपेश दिवाकर, आशू सक्सेना आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें