ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसंविदा कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर किया कार्य

संविदा कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर किया कार्य

शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ के आवाह्न पर सामुदायिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों सहित सीएमओ कार्यालय में एनएचएम के संविदाकर्मियों ने काला फीता बांधकर कार्य किया। संविदा...

संविदा कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर किया कार्य
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 18 Jan 2019 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ के आवाह्न पर सामुदायिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों सहित सीएमओ कार्यालय में एनएचएम के संविदाकर्मियों ने काला फीता बांधकर कार्य किया। संविदा कर्मचारियों ने चार सूत्रीय लंबित मांगों के लिए 14 जनवरी को सीएम के नाम ज्ञापन सीएमओ को सौंपा था। लेकिन उनकी मांगे पूरी नहीं की जा रहीं।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक द्वारा आश्वासन के बाद सभी मांगों को एक माह के अंदर पूरा करने का वायदा किया गया था। दो माह बीत जाने के बाद भी मांगों पर कोई निर्णय नहीं आया है। कर्मचारियों ने 20 जनवरी तक मांगों को पूर्ण कराने के लिए सरकार को समय दिया है। इस अवधि तक यदि मांगें नहीं मानी जाती हैं तो 21 जनवरी से प्रदेश भर में एनएचएम संविदा स्वास्थ्यकर्मी अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू करेंगे। इस मौके पर संजय शर्मा, अभय कुमार, किरन यादव, सीमा रानी शाक्य, डा. सुनील पांडेय, असीम दुबे, बृजेश पाल, रजनी यादव, बिंदु कुशवाह, राहुल गुप्ता, विपुल कुमार, मयूर कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें