ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीगए थे मछली का शिकार करने, फंस गया अजगर

गए थे मछली का शिकार करने, फंस गया अजगर

थाना क्षेत्र के ग्राम शिवकरन और नगला वरी के निकट से गुजरी सेंगर नदी में मछली का शिकार करने के गए युवकों के जाल में अजगर फंस गया। अजगर को देखते ही जाल लेकर पहुंचे युवकों में दहशत फैल गई। हालांकि...

गए थे मछली का शिकार करने, फंस गया अजगर
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 15 Oct 2019 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के ग्राम शिवकरन और नगला वरी के निकट से गुजरी सेंगर नदी में मछली का शिकार करने के गए युवकों के जाल में अजगर फंस गया। अजगर को देखते ही जाल लेकर पहुंचे युवकों में दहशत फैल गई। हालांकि उन्होंने जाल में फंसे अजगर को नदी से बाहर निकाल लिया। खबर पाकर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम अजगर को अपने साथ ले गई है।

नगला वरी के निकट ग्रामवासी अवरार, अब्दुल, हसमुद्दीन मछली निकालने के लिए जाल सोमवार की शाम ही डालकर चले आए थे। मंगलवार की सुबह वह जाल निकालने पहुंचे तो खींचते समय मछली के स्थान पर उसमें अजगर फंसकर निकल आया। लोगों की भीड़ जमा हो गई। खबर पाकर वन विभाग के रेंजर विजय कुमार, विजय बहादुर सिंह व धीरेंद्र की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम के लोगों ने ग्रामीणों के सहयोग से अजगर को काबू में किया और उसे बोरी में डालकर अपने साथ ले आए। अजगर निकलने को लेकर इलाके में देर रात तक दहशत बनी रही। बच्चों में अजगर का भय फैल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें