DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मैनपुरीचोरी करने आए दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर पिटाई

चोरी करने आए दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर पिटाई

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 06:50 PM
चोरी करने आए दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर पिटाई

थाना क्षेत्र के ग्राम हरीसिंगपुर में आधी रात के बाद चोरों ने एक घर में धावा बोल दिया। चोरों ने घर का जंगला तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की तो परिवार के लोग जाग गए और उन्होंने शोर मचा दिया। शोरगुल हुआ तो चोर भागने लगे। लेकिन ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उन्हें एक खेत से पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों चोरों की जमकर धुनाई की गई और पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम हरीसिंगपुर निवासी विष्णुप्रताप सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि शनिवार की रात वे अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे। रात 1:30 बजे के करीब अचानक जंगला तोड़ने की आवाज आई और कुछ बर्तन गिरने लगे तो परिवार के लोग जाग गए और बाहर आए तो चार युवक घर के लोगों को देखकर भागने लगे। उन्होंने शोर मचाया तो गांव के लोग एकत्रित हो गए और भाग रहे युवकों को एक आलू के खेत में जाकर घेर लिया। दो युवक भाग निकले, लेकिन दो युवक ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिए गए। इन दोनों की भीड़ द्वारा जमकर धुनाई की गई। जिससे वे घायल हो गए। रात में पुलिस को फोन लगाया गया लेकिन पुलिस का फोन नहीं उठा। काफी देर बाद पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल ले आई और उन्हें उपचार दिलाया।

एक भिंड और एक इटावा का निकला चोर

किशनी। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम जफरुद्दीन पुत्र जोहर खां निवासी संतोषीनगर बस स्टैंड के पास जिला भिंड मध्य प्रदेश तथा इख्तियार खां पुत्र बन्ने खां निवासी नगला नवलिया थाना बेदपुरा इटावा बताए। किशनी पुलिस ने उपरोक्त दोनों तथा उनके दोनों भागे हुए साथियों पप्पू पुत्र जोर खां निवासी संतोष नगर वीटीआई स्कूल के पास वार्ड नं. 10 बस स्टैंड के पास थाना कोतवाली देहात भिंड मध्य प्रदेश, इकरार खां पुत्र बन्ने खां निवासी रकसिया थाना वैदपुरा जिला इटावा के खिलाफ धारा 380, 458, 511, 3/25 के तहत मामला दर्ज किया है। उधर ग्रामीणों के साहस से दो बदमाश पकड़े गए इस बात की पूरे इलाके में चर्चा है।

दिन में बैंड बाजे, रफू कर करते हैं घरों की रेकी

किशनी। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने बताया कि वह दिन में बैंड बाजे बजाने तथा रफू व पीको करने का काम करते हैं। ये काम करने के साथ ही घरों की रेकी करते हैं और रात में घटनाओं को अंजाम देते हैं। हरीसिंगपुर में भी भी शनिवार को दिन में रफू व पीको करने गए थे। तभी चोरी के लिए मकान की रेकी की थी। लेकिन रात में चोरी के दौरान पकड़े गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेजा है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें