ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीअतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम, सीओ का अल्टीमेटम

अतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम, सीओ का अल्टीमेटम

शहर में अतिक्रमण फैला हुआ है, लोग परेशान हैं। हिन्दुस्तान ने शहर की इस समस्या को अधिकारियों के सामने रखा। शनिवार को एसडीएम सदर, सीओ और पुलिस बल के साथ शहर में निकलें और लेनगंज में अभियान चलाकर...

अतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम, सीओ का अल्टीमेटम
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 29 Feb 2020 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में अतिक्रमण फैला हुआ है, लोग परेशान हैं। हिन्दुस्तान ने शहर की इस समस्या को अधिकारियों के सामने रखा। शनिवार को एसडीएम सदर, सीओ और पुलिस बल के साथ शहर में निकलें और लेनगंज में अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया। अल्टीमेटम दिया गया कि दुकानदार अभी मान जाएं अन्यथा प्रशासन की कार्रवाई शुरू हुई तो अतिक्रमण भी हटेगा और जुर्माना भी लगाया जाएगा।

शनिवार को एसडीएम रजनीकांत व सीओ सिटी अभय नारायण राय तथा शहर कोतवाल भानुप्रताप सिंह ने पुलिसबल के साथ नगर के लेनगंज बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। एसडीएम ने दुकानदारों का सामान सड़क से हटवाकर उन्हें चेतावनी दी कि वह दोबारा सामान को फुटपाथ पर नहीं सजाएंगे। क्योंकि होली का त्यौहार नजदीक आ गया है। जिससे ग्रामीण अंचलों से आनी वाली भीड़ का दबाव रहेगा। जिसमें खरीदारी करने वाले लोगों को परेशानी से जूझना पड़ेगा। त्यौहार पर आवागमन वाधित न हो। एसडीएम ने दुकानदारों से कहा कि अब प्रतिदिन बाजारों में अभियान चलाया जाएगा। हिदायत के बाद जो दुकानदार नियम का उल्लंघन करेगा। उसके खिलाफ जुर्माने के साथ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी। अभियान के दौरान लेनगंज के दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। वहीं नगरवासियों ने प्रशासन से मांग की है कि त्यौहार तक दुकानदारों पर सख्ती की जाए। जिससे लोग खरीदारी आसानी से कर सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें