Two youths died in different road accidents - अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत DA Image
13 दिसंबर, 2019|4:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

रविवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया है। एक हादसा औंछा और एक किशनी थाना क्षेत्र में हुआ।

शनिवार की रात औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम पड़रिया थोरवा मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ट्रक चालक की मौत हो गई। जनपद एटा के सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम मलिगांव निवासी 31 वर्षीय उपेंद्र सिंह पुत्र हरपाल सिंह बाइक से मैनपुरी आया था। रात 10 बजे के करीब वह बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में थोरवा के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। खबर पाकर पहुंचे परिवारीजनों ने शव की पहचान की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद रविवार को शव परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक की पत्नी और दो बच्चों का पोस्टमार्टम हाउस पर रो-रोकर बुरा हाल था।

मारूति वैन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

किशनी। दूसरा हादसा किशनी थाना क्षेत्र में कुसमरा मार्ग पर ग्राम अरसारा के निकट हुआ। ओमनी वैन और बाइक में हुई भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक गुरुप्रीत पुत्र अजब सिंह जाटव निवासी परौंखा थाना बेवर की मौत हो गई। बाइक पर सवार हरनाथ पुत्र लज्जाराम निवासी हसेरन थाना सौरिंख जनपद कन्नौज बुरी तरह घायल हो गया। मृतक गुरुप्रीत अपने साले हरनाथ के साथ ससुराल हसेरन जा रहा था। घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two youths died in different road accidents