Two smugglers firing on Swat team arrested - स्वाट टीम पर फायरिंग करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वाट टीम पर फायरिंग करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

सोमवार की देर रात बेवर थाना क्षेत्र में स्वाट टीम पर हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने तस्करी कर लाई गई अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस ने दो तस्करों को भी पकड़ा। लेकिन कार्रवाई के दौरान पांच तस्कर भाग निकले। मौके से एक बोलेरो, एक बाइक तथा पकड़े गए दो आरोपियों से दो तमंचे व 11 कारतूस बरामद किए गए हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

मंगलवार को पुलिस लाइन के सभागार में अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने घटनाक्रम की जानकारी दी। एएसपी ने बताया कि बेवर थाना प्रभारी पहुप सिंह स्वाट टीम प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने अपनी टीम के साथ बेवर के ग्राम कूड़ी में छापा मारा। जहां पुलिस को देखते ही शराब तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग कर पुलिस ने राजीव उर्फ पंजाबी पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी कूड़ी तथा अजय यादव उर्फ बाबा पुत्र महेश निवासी नगला केहरी थाना बेवर को पकड़ लिया। इन दोनों से दो तमंचे और कारतूस मिले। पुलिस ने मौके से 186 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। ये शराब अरुणाचल प्रदेश से तस्करी कर लाई गई थी। यहां से पुलिस ने एक बोलेरो पिकअप तथा एक अपाचे बाइक भी बरामद की है। एएसपी ने बताया कि पुलिस कार्रवाई के दौरान टिंकू पुत्र राजेश निवासी चिलसारा शमशाबाद फतेहगढ़, छुन्नू पुत्र जगवीर निवासी चंदनपुर बेवर, अंशू ठाकुर पुत्र हरपाल सिंह निवासी उत्तरी काजीटोला बेवर, मुन्ना जाटव निवासी झंडाहार बेवर तथा रामनिवास यादव निवासी कस्बा बेवर भाग निकले। इनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। भागे आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द कराई जाएगी।

अवैध शराब बरामदगी की सूचना पर स्वाट टीम पहुंची थी। टीम पर फायरिंग हुई लेकिन जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ लिया। शराब, एक बोलेरो और एक बाइक बरामद की गई है।

ओमप्रकाश सिंह, एएसपी, मैनपुरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two smugglers firing on Swat team arrested