ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीदिल्ली के दो नटवरलाल गिरफ्तार, दो लाख रुपये किए गए बरामद

दिल्ली के दो नटवरलाल गिरफ्तार, दो लाख रुपये किए गए बरामद

धोखाधड़ी करके बैंक खाते से 429118 रुपये की नकदी निकालने वाले दिल्ली के दो आरोपियों को मैनपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मैनपुरी की सर्विलांस सेल ने...

दिल्ली के दो नटवरलाल गिरफ्तार, दो लाख रुपये किए गए बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 31 Jan 2024 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

धोखाधड़ी करके बैंक खाते से 429118 रुपये की नकदी निकालने वाले दिल्ली के दो आरोपियों को मैनपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मैनपुरी की सर्विलांस सेल ने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से दो लाख रुपये की नकेदी और तीन मोबाइल बरामद किए गए। मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों को जेल भेजा गया है।

अश्वनी पुत्र श्रीमान निवासी निनॉली थाना करहल ने दो दिन पूर्व पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी बैंक खाते से 429118 रुपये धोखाधड़ी करके निकल लिए हैं। अज्ञात के खिलाफ करहल पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू की तो पता चला कि यह रुपये दिल्ली के कस्तूरबा नगर शाहदरा निवासी विशाल पुत्र राजेंद्र सिंह ने अपने दोस्त नितिन पुत्र लाखन सिंह निवासी न्यू विश्वास नगर शाहदरा दिल्ली ने निकाले हैं। बुधवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन आरोपियों को मैनपुरी करहल मार्ग पर स्थित बुझिया के पुल के निकट से गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से दो लाख रुपये की नकदी, तीन मोबाइल बरामद किए गए।

बैंक में ट्रांसफर करके पएटीएम के जरिए निकाल लिए रुपये

थाने लाकर विशाल से पूछताछ की गई तो उसने जानकारी दी कि उसके मोबाइल नंबर पर पहले से पेटीएम बना हुआ है। लेकिन एम पिन डालकर हुए दूसरा पेटीएम नंबर बना रहा था। इसी दौरान अश्वनी का नंबर बन गया। जब उसमें चेक किया गया तो उसमें 4 लाख से अधिक रुपये जमा थे। यह रुपये उसने नितिन के बैंक खाते में ट्रांसफर किए और उसके बाद पेटीएम के जरिए रुपए निकाल लिए। एसपी ने खुलासा करने और रुपये बरामद करने वाली सर्विलांस सेल टीम को इस सफलता के लिए बधाई दी है। मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें