ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीदो इंस्पेक्टर, तीन दरोगा, चार सिपाही आज होंगे सम्मानित

दो इंस्पेक्टर, तीन दरोगा, चार सिपाही आज होंगे सम्मानित

15 अगस्त के मौके पर उत्कृष्ट और अति उत्कृष्ट सेवाओं के लिए मैनपुरी के दो इंस्पेक्टर, तीन दरोगा और चार सिपाहियों को केंद्र सरकार की ओर से आज पुरस्कार दिए जाएंगे। पुलिस लाइन के मैदान पर आयोजित...

दो इंस्पेक्टर, तीन दरोगा, चार सिपाही आज होंगे सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 14 Aug 2019 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

15 अगस्त के मौके पर उत्कृष्ट और अति उत्कृष्ट सेवाओं के लिए मैनपुरी के दो इंस्पेक्टर, तीन दरोगा और चार सिपाहियों को केंद्र सरकार की ओर से आज पुरस्कार दिए जाएंगे। पुलिस लाइन के मैदान पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में यह पुरस्कार एसपी अजयशंकर राय प्रदान करेंगे। इस संबंध में सरकार की ओर से पहले ही दिशा-निर्देश भेज दिए गए थे।

एसपी अजयशंकर राय ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक स्थापना की ओर से दी गई जानकारी के तहत केंद्र सरकार ने उत्कृष्ट और अतिउत्कृष्ट सेवाओं के लिए पदक देने का फैसला किया है। इसके तहत मैनपुरी में नौ अधिकारी, कर्मचारी चिह्नित किए गए हैं। इन अधिकारियों के पदक बुधवार को मैनपुरी भेज दिए गए हैं। उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए थाना प्रभारी घिरोर देवेंद्र नाथ मिश्रा, स्वाट टीम प्रभारी जोगेंद्र सिंह, सिपाही बबलू सिंह को चुना गया है। वहीं अति उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर राजनरायन सिंह, सिपाही सुशील कुमार, सिपाही कप्तान सिंह, सिपाही यतेंद्र कुमार को चुना गया है। इन सभी को आज पुलिस लाइन में पुरस्कार दिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें