ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबुखार से युवक सहित दो ने तोड़ा दम

बुखार से युवक सहित दो ने तोड़ा दम

जनपद में अलग-अलग बीमारियों से पीड़ित दो लोगों ने दम तोड़ दिया। जिसमें एक ने बुखार तथा एक युवक की पेट दर्द होने के दौरान दवा का ओवरडोज लेने से मौत हो...

बुखार से युवक सहित दो ने तोड़ा दम
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 27 Nov 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में अलग-अलग बीमारियों से पीड़ित दो लोगों ने दम तोड़ दिया। जिसमें एक ने बुखार तथा एक युवक की पेट दर्द होने के दौरान दवा का ओवरडोज लेने से मौत हो गई। शुक्रवार को जिला अस्पताल की ओपीडी में विभिन्न बीमारियों से पीड़ित 638 मरीजों ने उपचार लिया। जिनमें अधिकतर मरीज बुखार, अस्थमा, निमोनिया, पेट दर्द सहित अन्य बीमारियों से पीड़ित पाए गए।

शहर के चांदेश्वर रोड निवासी 40 वर्षीय रविनेश कुमार पुत्र रामस्वरूप पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित चल रहे थे। हालत गंभीर होने पर परिजन उन्हें आगरा ले जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी हालत बिगड़ी तो परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बरा निवासी 38 वर्षीय मंशाराम को अचानक पेट में दर्द होने पर उन्हें दवा का सेवन कर लिया। मात्रा से अधिक दवा का सेवन करने पर उनकी हालत बिगड़ गई। जिसपर परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान मंशाराम ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को जिला अस्पताल की ओपीडी में 638 महिला-पुरुष मरीजों ने पंजीकरण कराकर विभिन्न बीमारियों का उपचार लिया। वहीं इमरजेंसी वार्ड में विभिन्न रोगों से पीड़ित 42 मरीजों को भर्ती कराया गया। जिनमें 9 मरीज बुखार के भर्ती किए गए। इन मरीजों में तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें