ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबालिका सहित कोरोना से दो की मौत, मचा हड़कंप

बालिका सहित कोरोना से दो की मौत, मचा हड़कंप

गुरुवार को जनपद के लोगों के लिए एक और बुरी खबर आई। अलग-अलग स्थानों पर कोरोना का शिकार हुई नौ वर्षीय बालिका सहित दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। दोनों ने ही सैफई मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम...

बालिका सहित कोरोना से दो की मौत, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 21 Aug 2020 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को जनपद के लोगों के लिए एक और बुरी खबर आई। अलग-अलग स्थानों पर कोरोना का शिकार हुई नौ वर्षीय बालिका सहित दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। दोनों ने ही सैफई मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ा। कोरोना से दो लोगों की मौत की खबर से जिले में हड़कंप मच गया। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कराया गया है। जनपद में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 21 हो गई है। नौ वर्षीय बालिका की बुधवार की रात और अधेड़ की मौत गुरुवार को हुई।

कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम दूंदपुर निवासी नौ वर्षीय बालिका की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे सैफई अस्पताल ले गए जहां उसका कोरोना टेस्ट कराया गया। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे भर्ती कर लिया गया। बुधवार को नौ वर्षीय बालिका की मौत हुई तो परिवारीजनों में कोहराम मच गया। खबर पाकर कुर्रा पुलिस ने गांव जाकर ग्रामीणों को अलर्ट किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिवार के अन्य लोगों की सैंपलिंग भी कराई है। बालिका की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीणों में भी कोरोना से दहशत फैल गई है। कोरोना से दूसरी मौत नगर के मोहल्ला अग्रवाल में हुई। यहां के निवासी 45 वर्षीय अधेड़ की हालत बिगड़ने को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था जहां उसकी जांच हुई तो उसे भी कोरोना की पुष्टि हुई। रिपोर्ट आने के बाद अधेड़ को भी भर्ती कर लिया गया था। गुरुवार को अधेड़ की भी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें