DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रजिस्टर छीनने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

दलेलनगर में राशन की दुकान के चुनाव के दौरान चुनाव अधिकारी से रजिस्टर छीनने के दो आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है। इस मामले में पुलिस पर हमला करने और चुनाव में बाधा पैदा करने के आरोप में पिता-पुत्र के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ है जो अभी भी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

शनिवार को गांव में राशन की दुकान के चुनाव के दौरान बवाल हो गया था। चुनाव अधिकारी राजीव कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि भीड़ में शामिल युवकों ने चुनाव रजिस्टर छीन लिया और थाने के दरोगा विजय सिंह तथा सिपाही नेकराम के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस तहरीर पर आरोपी पिता पुत्र आनंद कुमार पुत्र महाराज सिंह तथा महाराज सिंह पुत्र अतर सिंह निवासी दलेलनगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मुकदमे में अज्ञात भी आरोपी बनाए गए थे। सोमवार को पुलिस ने दबिश देकर ग्रामवासी नेकसे पुत्र रामनरेश तथा मोहन पुत्र रामवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इन पर चुनाव अधिकारी से रजिस्टर छीनने का आरोप है। पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

भाजपा नेताओं ने निर्दोष जेल भेजने के आरोप लगाए

बरनाहल। दो आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद सोमवार को भाजपा नेताओं ने एसपी से मुलाकात की और निर्दोष युवकों को जेल भेजने का आरोप लगाया। एसपी से मिले भाजपा नेता योगेंद्र गुप्ता, सुधीर दीक्षित, अवधेश यादव आदि ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच हो। दोषियों पर ही कार्रवाई की जाए। एसपी ने कहा कि इस मामले में दोषी ही जेल जाएंगे। किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। जो भी कानून व्यवस्था को बिगाड़ेगा वह बाहर नहीं रह पाएगा।

वहीं इस मामले में इस मामले में पिता-पुत्र नामजद हैं। पुलिस द्वारा रजिस्टर छीनने के आरोप में दो युवक पकड़े गए हैं। जांच में इनके नाम सामने आए हैं। दोनों को जेल भेजा गया है। आरोपी पिता-पुत्र की गिरफ्तारी भी जल्द होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two arrested accused, sent to jail in Mainpuri