ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबीमारी से परेशान विवाहिता ने फांसी लगाई, मौत

बीमारी से परेशान विवाहिता ने फांसी लगाई, मौत

थाना क्षेत्र के ग्राम बघिरुआ में बीमारी से परेशान चल रही विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह विवाहिता का शव घर के कमरे में...

बीमारी से परेशान विवाहिता ने फांसी लगाई, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 25 Jun 2021 04:21 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के ग्राम बघिरुआ में बीमारी से परेशान चल रही विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह विवाहिता का शव घर के कमरे में फांसी पर लटका मिला। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि परिजन विवाहिता को फांसी से उतारकर जिला अस्पताल ले आए लेकिन यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम बघिरुआ निवासी हरेंद्र पाल यादव की शादी दस साल पहले नगला मांधाता मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद के साथ हुई थी। शादी के बाद एक पुत्र तथा एक पुत्री पैदा हुई लेकिन इसके बाद पूनम बीमार पड़ गई। उसका मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया था। गुरुवार की सुबह हरेंद्र दूध की डेयरी पर काम करने चला गया। उसकी पत्नी पूनम घर में अकेली रह गईं। कुछ देर बाद पूनम का शव फांसी पर लटका मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी सुरेशचंद्र शर्मा ने बताया कि घटना की तहरीर नहीं मिली है लेकिन फिर भी शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें