ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीजीटी रोड पर तेज रफ्तार तीन वाहन भिड़े, ट्रक चालक की मौत

जीटी रोड पर तेज रफ्तार तीन वाहन भिड़े, ट्रक चालक की मौत

शुक्रवार तड़के जीटी रोड पर डीसीएम व ट्रक और कैंटर की भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई। वहीं दो घायलों को सैफई रेफर किया गया। घटना के बाद मौके पर जाम लग...

जीटी रोड पर तेज रफ्तार तीन वाहन भिड़े, ट्रक चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 12 Oct 2018 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार तड़के जीटी रोड पर डीसीएम व ट्रक और कैंटर की भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई। वहीं दो घायलों को सैफई रेफर किया गया। घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने घंटे भर बाद जाम खुलवाया।

शुक्रवार सुबह 5 बजे जीटी रोड पर मामा ढाबा के समीप एटा से आ रहे ट्रक की भोगांव की तरफ से आ रहे कैंटर में भिड़ंत हो गई। इसी बीच पीछे से आ रही एक डीसीएम भी ट्रक में घुस गई। तेज आवाज सुनकर ग्रामीण व थानाध्यक्ष सुदेश पाल घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को वाहनों से बाहर निकाला और उन्हें जिला चिकित्सालय भेजा। जहां ट्रक चालक 48 वर्षीय जुल्फिकार अली पुत्र मगरुर अली निवासी ग्राम जानसठ जिला मुज्जफरनगर की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं परिचालक महफूज पुत्र मुकर्रम अली निवासी गांव बेहड़ी मुज्जफरनगर व कंटेनर चालक प्रदीप पुत्र राजाराम व परिचालक मोहन पुत्र अवतार निवासी मलिहाबाद लखनऊ व डीसीएम चालक अरविंद पुत्र अमर सिंह निवासी कमलपुर थाना कुरावली को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दो घायलों को सैफई अस्पताल में रेफर किया गया। दुर्घटना के बाद रोड पर जाम लग गया। ट्रकों को हटवाने के लिए क्रेन को बुलवाया गया और वाहनों को सड़क से हटवाया गया। हादसे की पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

सांड़ के हमले में मजदूर की दर्दनाक मौत

पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए कराया पोस्टमार्टम

मैनपुरी। शुक्रवार को लघुशंका को गए मजदूर पर सांड़ ने हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पत्नी का आरोप है कि उसके पति की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या की है। पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया है।

छिबरामऊ के ग्राम राजेपुर निवासी 45 वर्षीय रामवीर पुत्र वृंदावन पिछले पांच साल से राजीव गांधी नगर में किराए पर रहकर नवीन मंडी में मजदूरी करता था। दोपहर 3 बजे वह मंडी में लघुशंका को गया था। जहां सांड़ ने उस पर हमला बोल दिया। गंभीर अवस्था में घायल होने पर जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पत्नी का आरोप है कि उसके पति की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या की है। मृतक अपने पीछे 5 पुत्र एक पुत्री को रोता बिलखता छोड़ गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें