ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीदो महिलाओं सहित कोरोना से तीन मरीजों की मौत

दो महिलाओं सहित कोरोना से तीन मरीजों की मौत

शनिवार को जिले में अलग-अलग स्थानों के तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। पिछले दो दिनों में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब पांच हो गई है।...

दो महिलाओं सहित कोरोना से तीन मरीजों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 16 May 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को जिले में अलग-अलग स्थानों के तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। पिछले दो दिनों में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब पांच हो गई है। जनपद में कोरोना से मरने वालों की संख्या कम नहीं हो रही है। शनिवार को कोविड अस्पताल में भर्ती तीन लोगों की मौत हुई तो जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत तीनों शवों का अंतिम संस्कार कराया गया है।

बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम नगला पाल निवासी 52 वर्षीय रामसिंह को कोविड पॉजिटिव होने के बाद 8 मई को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। रामसिंह की मौत की खबर मिलते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। गांव के लोगों भी कोरोना से मौत होने पर दहशत में आ गए। कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला अनी निवासी 58 वर्षीय विमला देवी पत्नी सीताराम को 12 मई को पॉजिटिव होने पर कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया था। जहां शनिवार को इनकी भी मौत हो गई। कुरावली के ग्राम मिढ़ावली निवासी 66 वर्षीय रामबेटी पत्नी आशाराम बीते शुक्रवार को पॉजिटिव होने पर वार्ड में भर्ती कराई गई थी। शनिवार को रामबेटी ने भी दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें