DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मैनपुरी  ›  पुलिस मुठभेड़ में मोबाइल चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार
मैनपुरी

पुलिस मुठभेड़ में मोबाइल चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Mon, 07 Jun 2021 04:10 AM
पुलिस मुठभेड़ में मोबाइल चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

रविवार को कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मोबाइल चोरों के एक गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। करहल रोड स्थित सिंहपुर नहर पुल से तीनों की गिरफ्तारी हुई। उनके कब्जे से चुराए गए तीनों मोबाइल, एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए गए। इटावा, औरैया के इन शातिरों ने गिहार बस्ती के युवक की मदद से मोबाइल चोरी किए थे।

सीओसिटी अभय नारायण राय ने बताया कि 3 मई को सुशांत पांडेय पुत्र शशिकांत पांडेय निवासी जनयुगनगर ने शिकायत की थी कि चोर उनके तीन एंड्रायड फोन चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने तहरीर पर घटना का मुकदमा दर्ज किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी। रविवार को कोतवाली के एसआई लोकेंद्र कुमार और श्रीकृष्ण की टीमों ने तीनों चोरी के मोबाइलों को बरामद कर लिया। इस घटना में पुलिस ने अजय पुत्र उमेशचंद्र निवासी नवलपुरा थाना सैफई इटावा, विश्राम पुत्र सुल्तान सिंह निवासी दरियापुर थाना करहल, नीलू तिवारी पुत्र नरेश तिवारी निवासी अजारा थाना एरवा कटरा औरैया को सिंहपुर नहरपुल के निकट से गिरफ्तार किया।

आरोपियों से एक बाइक भी बिना नंबर की मिली

मैनपुरी। आरोपियों से एक चोरी की बाइक बरामद की गई। एक तमंचा भी बरामद किया गया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आकाश गिहार पुत्र अज्ञात निवासी नई मंडी के सहयोग से उन्होंने मोबाइल चुराए थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस चौथे फरार आकाश की तलाश में दबिश दे रही है।

संबंधित खबरें