ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीखेलते समय तीन बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूबे, एक की मौत

खेलते समय तीन बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूबे, एक की मौत

शुक्रवार को करहल थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया जैनपुर में खेलते समय तीन बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूबे गए। जिसमें कक्षा 5 के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। दो की हालत गंभीर होने पर सैफई मेडिकल कॉलेज...

खेलते समय तीन बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूबे, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 10 Jul 2020 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को करहल थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया जैनपुर में खेलते समय तीन बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूबे गए। जिसमें कक्षा 5 के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। दो की हालत गंभीर होने पर सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एक दिन पूर्व ही जेसीबी से हाईवे पर मिट्टी डालने के लिए गड्ढा खोदा गया था। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर एसडीएम करहल, सीओ करहल और बरनाहल थाने की पुलिस पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

करहल थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़िया जैनपुर निवासी बलवीर सिंह सविता का 12 वर्षीय पुत्र कृष्णा जो कक्षा 5 में पढ़ता था। शुक्रवार को सुबह 7 बजे के लगभग कृष्णा गांव के ही संत कुमार की 12 वर्षीय पुत्री अंजली तथा अरविंद के 8 वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार के साथ गांव से 200 मीटर दूर खेलते हुए खेतों की तरफ जा रहे थे। तभी जेसीबी द्वारा खोदे गए गड्ढे में बच्चों का पैर फिसल गया और गहरे गड्ढे में गिर पड़े। गड्ढे में एक दिन पूर्व हुई बारिश के चलते पानी भरा हुआ था। जब तक ग्रामीण बच्चों को निकालते तब तक कृष्णा की मौत हो गई। अंजली और ऋतिक कुमार को सैफई मेडिकल भेजा गया है। सूचना पाकर एसडीएम करहल रतन वर्मा, सीओ अशोक कुमार, थाना प्रभारी देवेंद्र नाथ मिश्रा, बरनाहल थाना प्रभारी सुरेश चंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंच गए। एसडीएम ने परिजनों और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली और ढांढस बंधाया।

गड्ढा खोदने के बाद नहीं लगाया गया अलर्ट का चिह्न

बरनाहल। पानी से भरे गड्ढे में डूबे ऋतिक कुमार और अंजली की हालत सैफई में ठीक बताई गई है। ग्रामीणों ने जानकारी दी कि गांव से लगभग 200 मीटर दूर गड्ढा कठफोरी के निकट हाईवे पर मिट्टी डालने के लिए एक दिन पूर्व ही खोदा गया था जिसमें बारिश के चलते पानी भर गया। गड्ढे के आसपास कोई भी अलर्ट के लिए पहचान चिन्ह नहीं लगाया गया है। जिसके चलते ये हादसा हो गया। उधर छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों में भी शोक व्याप्त है।

वर्जन

वह मौके पर गए थे। गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हुई है। लेखपाल से रिपोर्ट मांगी गई है। परिजनों को शासन से हरसंभव मदद दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी।

रतन वर्मा, एसडीएम करहल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें