ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीयुवक को मारपीट कर बरनाहल क्षेत्र में फेंका, छीन ले गए भैंसा

युवक को मारपीट कर बरनाहल क्षेत्र में फेंका, छीन ले गए भैंसा

रविवार की सुबह कस्बा निवासी युवक से नामजद और उसके साथ नाटकीय ढंग से भैंसा छीन ले गए। बदमाश युवक को भी मारूति में डालकर अपने साथ ले गए और तमंचे की बटों से मारपीट कर बरनाहल थाना क्षेत्र में फेंक गए।...

युवक को मारपीट कर बरनाहल क्षेत्र में फेंका, छीन ले गए भैंसा
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 22 Oct 2018 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की सुबह कस्बा निवासी युवक से नामजद और उसके साथी नाटकीय ढंग से भैंसा छीन ले गए। बदमाश युवक को भी मारूति में डालकर अपने साथ ले गए और तमंचे की बटों से मारपीट कर बरनाहल थाना क्षेत्र में फेंक गए। युवक को पड़ा देखा तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन घायल युवक को घर ले आए। पीड़ित ने घटना की तहरीर औंछा पुलिस को दी है।

कस्बा निवासी बाबू उर्फ भूरे पुत्र जगदीश सिंह ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह भैंसा पालने का काम करता है। शनिवार की शाम लल्लूराम यादव निवासी ढिपारी थाना औंछा उसके घर आया और अगले दिन सुबह अपनी भैंस क्रास कराने के लिए भैंसा मैनपुरी-औंछा मार्ग पर लाने की बात कही। रविवार की सुबह चार बजे के लगभग लल्लूराम भूरे के घर पहुंच गया। जिसके बाद भूरे भैंसा लेकर मैनपुरी-औंछा मार्ग पर पहुंच गया। जहां पहले से बैठे लल्लूराम के साथी मारूति वैन सवार चार-पांच लोगों ने भूरे की जमकर मारपीट की और गाड़ी में डाल लिया। वैन सवार उसे पीटते हुए बरनाहल की ओर ले गए। उधर उसका भैंसा लल्लूराम के अन्य साथी ले गए। वैन सवार लोगों ने भूरे को बरनाहल क्षेत्र में सिरसागंज रोड स्थित चांदपुर गांव के निकट फेंक गए। युवक को घायल अवस्था पड़ा देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन भूरे को घर ले आए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भैंसा जाने से रोजी रोटी की समस्या हुई खड़ी

ज्योति। पीड़ित भूरे का कहना है कि नामजद और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे बरनाहल क्षेत्र में फेंक कर भाग गए। उसका भैंसा भी छीन ले गए। भैंसे की कीमत लगभग 80 हजार रुपये बताई जा रही है। भूरे ने बताया कि वह भैंसा पालकर परिवार का भरण पोषण करता था। भैंसा जाने से उसका रोजगार भी खत्म हो गया। अब उसके सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हो गई। वहीं इस मामले में सीओ कुरावली सुरेश बाबू का कहना है कि युवक ने नामजद और उसके साथियों द्वारा भैंसा छीनने व मारपीट करने की तहरीर दी गई है। मामला दर्ज किया जा रहा है। औंछा पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें