ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसंदिग्ध की तीसरी रिपोर्ट आयी निगेटिव, जेएनवी शिफ्ट किया गया

संदिग्ध की तीसरी रिपोर्ट आयी निगेटिव, जेएनवी शिफ्ट किया गया

लॉकडाउन के 19वें दिन भी मैनपुरी में कोई कोरोना का नया मरीज सामने नहीं आया। एक संदिग्ध की तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आयी तो उसे सीएचसी से जवाहर नवोदय विद्यालय में क्वारंटाइन करा दिया गया। घिरोर, मैनपुरी...

संदिग्ध की तीसरी रिपोर्ट आयी निगेटिव, जेएनवी शिफ्ट किया गया
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 12 Apr 2020 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के 19वें दिन भी मैनपुरी में कोई कोरोना का नया मरीज सामने नहीं आया। एक संदिग्ध की तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आयी तो उसे सीएचसी से जवाहर नवोदय विद्यालय में क्वारंटाइन करा दिया गया। घिरोर, मैनपुरी और करहल के कुल 56 लोग जवाहर नवोदय विद्यालय में क्वारंटाइन कराए गए हैं। रविवार को नए लाए गए आधा दर्जन से अधिक लोगों में से तीन के सैंपल जांच के लिए और सैफई भेजे गए हैं।

रविवार को सीएचसी भोगांव पर लेबल-1 जांच से जुड़े चार लोग ही अब चिकित्सकों की सघन निगरानी में हैं। सीएचसी प्रभारी डा. अमित भारती ने बताया कि एक संदिग्ध की तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आयी है इसलिए उसे नवोदय विद्यालय आइसोलेट करा दिया गया है। सीएचसी प्रभारी डा. अमित भारती ने बताया कि नवोदय विद्यालय में घिरोर, करहल व मैनपुरी के कुल 56 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है। सीएचसी से एक व्यक्ति को लगातार तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आने पर रविवार को क्वारंटाइन के लिए नवोदय विद्यालय भेज दिया गया है। रविवार को नए लाए गए लोगों में से तीन के सैंपल जांच के लिए सैफई भेज दिए गए हैं। उधर रविवार को एक संदिग्ध ने घर जाने की इच्छा जताई। इस संदिग्ध के परिवार को घिरोर में आइसोलेट कराया गया है। लेकिन इसे समझाया गया कि जब तक जांच अवधि पूरी नहीं होगी तब तक उसे यहीं रखा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें