ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीदो गांवों के दो घरों में चोरों का कहर, लाखों के आभूषण चोरी

दो गांवों के दो घरों में चोरों का कहर, लाखों के आभूषण चोरी

मैनपुरी एलौऊ थाना क्षेत्र के ग्राम राजलपुर हवेलियां और सिंहपुर गांव स्थित दो घरों में चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने घरों के ताले तोड़कर 95 हजार...

दो गांवों के दो घरों में चोरों का कहर, लाखों के आभूषण चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 14 May 2024 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी एलौऊ थाना क्षेत्र के ग्राम राजलपुर हवेलियां और सिंहपुर गांव स्थित दो घरों में चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने घरों के ताले तोड़कर 95 हजार से अधिक की नकदी और 20 लाख से अधिक के सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए। सुबह घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीमों ने पुलिस के साथ घटनास्थल का परीक्षण किया है। एक ही रात में चोरी की दो बड़ी घटनाओं से दहशत फैल गई है।

घटना सोमवार देर रात की है। एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम सिंहपुर निवासी कृपाल सिंह के मकान में चोर पीछे के रास्ते से घर में घुस आए और कमरे के ताले तोड़कर अलमारी और बक्सों में रखे 90 हजार रुपये की नकदी, सोने के तीन हार, दो जंजीर, तीन जोड़ी झुमके, 5अंगूठी और लगभग 2 किलो चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। चोरी के समय परिवार के लोग घर की छत पर सोए हुए थे। सुबह चोरी की घटना की जानकारी हुई और पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पाकर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ थाना प्रभारी सविता सेंगर मौके पर पहुंच गई।

रोडवेज कर्मी के घर से भी लाखों की चोरी की गई

दूसरी घटना थाना क्षेत्र के ही ग्राम राजलपुर हवेलियां निवासी कुशलेश यादव के घर में हुई। कुछलेश रोडवेज में संविदा कर्मी है और उनके चुनाव में ड्यूटी लगी हुई है। घर पर उनकी पत्नी अकेली थी। चोर उनके घर में घुसे और ताले तोड़कर 9 हजार की नकदी, सोने की जंजीर, कानों के झूनके, तीन अंगूठी, चांदी की पायल तथा अन्य सामान चोरी कर ले गए। यहां भी सुबह ही घटना की जानकारी हुई। थाना प्रभारी सविता सिंगर ने बताया कि चोरी की दोनों घटनाओं का निरीक्षण कर लिया गया है। मामला दर्ज कर चोरों का पता लगाने के लिए दो टीमें बनाई गई है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।