ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीशहर के हॉटस्पॉट एरिया में बिल्कुल नहीं होगा आवागमन

शहर के हॉटस्पॉट एरिया में बिल्कुल नहीं होगा आवागमन

बुधवार को डीएम, एसपी ने शहर के कंटेनमेंट जोन, हॉटस्पॉट एरिया का भ्रमण किया। तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि इन इलाकों में सारी गतिविधियां पूरी तरह से बंद रहेंगी। दवा की दुकानें भी नहीं...

शहर के हॉटस्पॉट एरिया में बिल्कुल नहीं होगा आवागमन
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 03 Jun 2020 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को डीएम, एसपी ने शहर के कंटेनमेंट जोन, हॉटस्पॉट एरिया का भ्रमण किया। तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि इन इलाकों में सारी गतिविधियां पूरी तरह से बंद रहेंगी। दवा की दुकानें भी नहीं खुलेंगी। इन इलाकों में आवागमन बिल्कुल नहीं होगा। निर्देश दिए कि जो लोग भी आवश्यक रूप से इस क्षेत्र में आएंगे उनका विवरण रजिस्टर में दर्ज होगा। कंटेनमेंट जोन में सारी सुविधाएं आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति जिला प्रशासन की देखरेख में होगी। सभी को समय रहते सप्लाई मिलेगी।

बुधवार को डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, एसपी अजय कुमार पांडेय ने शहर के हॉटस्पॉट एरिया में भ्रमण किया। क्रिश्चियन तिराहे से बड़े चौराहे के इलाके को तीन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सील किया गया है। इस इलाके में सारी दुकानें बंद हैं। उन्होंने निरीक्षण के दौरान जगह-जगह लगाए गए बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मियों से बात की और निर्देश दिए कि इन इलाकों में लॉकडाउन का पालन सख्ती से कराया जाए। यदि किसी को बहुत जरूरत है तो ही उसे बाहर निकलने दिया जाए। उन्होंने एसडीएम सदर रजनीकांत, सीओसिटी अभय नारायण राय को निर्देश दिए कि हॉटस्पॉट एरिया में जरूरत की वस्तुएं प्रशासन की देखरेख में मोहल्लों में भेजी जाएं। डीएम ने दूध की सप्लाई सुबह और शाम पर्याप्त रूप से कराने को कहा। इस दौरान एसपी अजय कुमार पांडेय ने सुरक्षा प्रबंधों में ढिलाई न बरते जाने के निर्देश दिए।

कोरोना से बचाव के लिए इसका करें पालन

सामाजिक दूरी का पालन करें,

मुंह पर मास्क, गमछा अवश्य लगाएं

बुखार, खांसी, जुकाम, गले, सीने में दर्द आदि जैसे लक्षण हो तो छिपाएं नहीं

लक्षण हों तो स्वास्थ्य का परीक्षण कराएं

अकारण घर से न निकले, सभी लोग अपने घर में ही रहे

घर से बाहर आए तो मुंह पर मास्क, गमछा लगाकर ही निकलें

खुद भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रहने में अपना योगदान दें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें