DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मैनपुरी  ›  नाला सफाई का कार्य जनहित से जुड़ा, लापरवाही बर्दाश्त नहीं

मैनपुरीनाला सफाई का कार्य जनहित से जुड़ा, लापरवाही बर्दाश्त नहीं

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:20 AM
नाला सफाई का कार्य जनहित से जुड़ा, लापरवाही बर्दाश्त नहीं

नगर पालिका द्वारा शहर में कराए जा रहे तलीझाड़ नाला सफाई अभियान में कर्मचारियों की 25 टीमें लगातार सफाई कार्य को अंजाम दे रही हैं। जिससे बरसात आने से पहले शहर के सभी छोटे-बड़े नालों को पूरी तरह से साफ किया जा सके।

चेयरमैन मनोरमा देवी के निर्देश पर नगर पालिका द्वारा शहर के सभी छोटे-बड़े नालों की तेजी से तलीझाड़ सफाई कराई जा रही है। शुक्रवार को भी कुरावली रोड स्थित जज कॉलोनी, देवी रोड, डाकखाना, करहल रोड, कचहरी रोड, कोतवाली के निकट सहित अन्य स्थानों पर नालों की तलीझाड़ सफाई की गई। इस दौरान चेयरमैन ने बताया कि शहर के छोटे-बड़े 95 नालों की सफाई में 230 कर्मचारी 25 टीमों में लगाई गई हैं। इन सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए गए हैं कि नाला सफाई करते समय इस बात का ध्यान रखें कि नालों पर बनी पुलिया की सफाई बेहतर तरीके से करें। जिससे बारिश के समय शहर में जल भराव की स्थिति पैदा न हो सके।

शनिवार-रविवार को शहर के बाजारों में नालों की होगी सफाई

मैनपुरी। चेयरमैन मनोरमा देवी ने बताया कि शनिवार व रविवार को बाजार बंदी का दिन है। इन दो दिनों में शहर के बाजारों में नालों की सफाई कराई जाएगी। जिससे दुकानदारों को कोई परेशानी न हो सके। उन्होंने सफाई निरीक्षकों को निर्देश दिए कि वह नाला सफाई कार्य का लगातार स्थलीय निरीक्षण करेंगे। जहां लापरवाही दिखे तो वहां सफाई कर्मचारियों का वेतन रोक दिया जाए।

संबंधित खबरें