ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीवार्षिकोत्सव में स्कूली बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुतियां

वार्षिकोत्सव में स्कूली बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुतियां

गुरुवार को नगर के राजाबाग़ स्थित अवध पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने सांस्क्रतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। सांसद तेजप्रताप यादव ने कार्यक्रम...

वार्षिकोत्सव में स्कूली बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुतियां
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 12 Apr 2018 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को नगर के राजाबाग़ स्थित अवध पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने सांस्क्रतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। सांसद तेजप्रताप यादव ने कार्यक्रम का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि मैनपुरी की शिक्षा व्यवस्था में सुधार हुआ है। सपा सरकार में मैनपुरी में शिक्षा के क्षेत्र में करोड़ों की योजनाएं शुरू कराई गईं। उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में हर संभव मदद करने का वादा किया।

कार्यक्रम में सांसद मैनपुरी तेजप्रताप यादव का विद्यालय प्रबंधक अवनीश कुमार, प्रधानाचार्य अभिषेक यादव ने स्वागत किया। तेजप्रताप ने बच्चों द्वारा किए गए कार्यक्रमों की प्रशंसा की। सदर विधायक राजकुमार यादव, विधायक ब्रजेश कठेरिया, प्रो. केसी यादव ,आशुतोष यादव बिल्लू, मदन मोहन पांडेय, खुमान सिंह वर्मा का भी स्वागत किया। कार्यक्रम में विद्यालय संस्थापक सुरेश चंद्र यादव, ऊषा यादव, सुनील अग्रवाल, हृदेश सिंह, यशवीर सिंह, कोर्डिनेटर अरुण सक्सेना के साथ अभिषेक शर्मा, अनुराधा, प्रिया, केपीएस चौहान, प्रियंका रिचा अल्का आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें