ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीतेज हवाओं के साथ आई बारिश तो गुल हुई बिजली

तेज हवाओं के साथ आई बारिश तो गुल हुई बिजली

गुरुवार को सुबह से ही तेज हवाओं के साथ बारिश ने रुख किया तो कस्बा की बिजली व्यवस्था चरमरा उठी। सुबह-सुबह बिजली गुल हुई तो लोगों को न तो दोपहर में और...

तेज हवाओं के साथ आई बारिश तो गुल हुई बिजली
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 17 Sep 2021 04:41 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को सुबह से ही तेज हवाओं के साथ बारिश ने रुख किया तो कस्बा की बिजली व्यवस्था चरमरा उठी। सुबह-सुबह बिजली गुल हुई तो लोगों को न तो दोपहर में और न ही शाम को पानी भरने का सहारा मिल सका। कई लोगों ने जनरेटर लगाकर पानी भरा। तेज हवाओं के साथ हुई बरसात ने जनजीवन प्रभावित कर दिया। देर शाम तक बिजली शुरू नहीं हो सकी थी।

गुरुवार का दिन सुबह से लोगों के लिए जोरदार बारिश लेकर आया। सुबह 8.30 बजे शुरू हुई बारिश देर रात तक जारी रही। बारिश शुरू होते ही बिजली उपकेंद्र द्वारा आपूर्ति को बंद कर दिया गया। देर शाम 7 बजे तक बिजली शुरू नहीं हुई थी। दोपहर व शाम को लोग पानी की समस्या से व्याकुल होने लगे। कई स्थानों पर लोगों ने जनरेटर का सहारा लिया। घरों व दुकानों पर लगे इंवर्टर भी साथ नहीं दे सके। इस संबंध में जब बिजली विभाग के जेई वहीद अहमद से बात की तो तेज हवाएं थमने के बाद ही बिजली सुचारू होने की उन्होंने संभावना जताई। पूरे दिन बारिश से जनजीवन प्रभावित हो गया। लोग घरों से बाहर नहीं निकल सके। बुधवार को कस्बा में हृदयगति रुकने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। गुरुवार सुबह से ही बारिश के कारण इन लोगों का अंतिम संस्कार भी नहीं हो सका। लोगों ने नगर पंचायत से अंतिम संस्कार स्थल पर टिनशेड की व्यवस्था कराने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें