ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकोर्ट में मामला फिर भी कर रहे पैमाइश

कोर्ट में मामला फिर भी कर रहे पैमाइश

किशनी। ग्रामसभा सौज क ग्राम हंसापोखर निवासी कालिका प्रसाद पुत्र रोहन लाल, रामप्रसाद पुत्र रामसेवक ने डीएम से शिकायत की। बताया कि गांव निवासी विनोद...

कोर्ट में मामला फिर भी कर रहे पैमाइश
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 05 Dec 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

किशनी। ग्रामसभा सौज क ग्राम हंसापोखर निवासी कालिका प्रसाद पुत्र रोहन लाल, रामप्रसाद पुत्र रामसेवक ने डीएम से शिकायत की। बताया कि गांव निवासी विनोद कुमार, मनोज कुमार पुत्रगण रनवीर सिंह, प्रमोद पुत्र प्यारे लाल, कुसमा देवी पत्नी प्रमोद को फर्जी तरीके से जमीन का पट्टा दिया गया था। मामला न्यायालय में लंबित है इसके बाद भी लेखपाल, कानूनगो उक्त जमीन की पैमाइश कर रहे हैं। उन्होंने विवादित भूमि पर किसी भी तरह की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की है।

मामला विचाराधीन, करा दिया कब्जा

किशनी। ग्रामसभा मदनापुर गपचरिया के ग्राम लुकुटपुर निवासी विनोद पुत्र तेजराम ने डीएम को प्रार्थना पत्र दिया। बताया कि लुकुटपुर स्थित भूखंड पर बंटवारे को लेकर मुकदमा एसडीएम कोर्ट में विचाराधीन है। परंतु स्थानीय लेखपाल ने जबरन उनके खेत को विपक्षी द्वारा जुतवाकर कब्जा करा दिया है। पीड़ित ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

पत्रावली गायब, डीएम से शिकायत

किशनी। ग्राम अहिमलपुर निवासी अरविंद नारायण पुत्र प्रयाग नारायण ने डीएम को पत्र भेजकर आरोप लगाया। बताया कि तहसील किशनी में तहसीलदार के न्यायालय में अरविंद बनाम प्रयाग नारायण का वाद विचाराधीन है। इस मामले में आखिरी तारीख 7 अक्तूबर 2021 दी गई थी और इसके बाद उक्त पत्रावली को गायब कर दिया गया है। पत्रावली में रजिस्टर्ड वसीयत की मूल प्रति भी संलग्न थी। उन्होंने डीएम से मामले में कार्रवाई कर पत्रावली की खोज कराने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें