ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकिराए के मकान में चल रही थी शराब बनाने की फैक्ट्री

किराए के मकान में चल रही थी शराब बनाने की फैक्ट्री

बरनाहल। अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन किराए के मकान में अंग्रेजी शराब की फैक्ट्री चला रहे थे। शनिवार को पुलिस ने मकान में छापा मारा तो भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की नामी कंपनियों के रैपर,...

किराए के मकान में चल रही थी शराब बनाने की फैक्ट्री
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 16 Mar 2019 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन किराए के मकान में अंग्रेजी शराब की फैक्ट्री चला रहे थे। शनिवार को पुलिस ने मकान में छापा मारा तो भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की नामी कंपनियों के रैपर, क्वार्टर और बोतलें बरामद की गईं। मौके से 87 लीटर तैयार की गई अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी दोनों सेल्समैन को गिरफ्तार किया है। ठेका संचालक का ठेका निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी जा रही है।

कस्बा करहल निवासी सतीश यादव का कस्बा बरनाहल के बाईपास मार्ग पर अंग्रेजी शराब का ठेका है। इस ठेके पर उन्नाव के आशू जायसवाल और करहल के ग्राम अहमदपुर निवासी दिनेश यादव सेल्समैन के रूप में कार्यरत हैं। शनिवार को थाना प्रभारी जगदत्त सिंह एसआई रामनरेश यादव ने पुलिस बल के साथ कस्बे में किराए के मकान पर रह रहे इन सेल्समैनों के मकान पर छापा मारा। जहां पुलिस को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के रैपर, बोतलें मिलीं। एसओ ने बताया कि आरोपी अंग्रेजी शराब घर में ही तैयार कर रहे थे और बोतलों की रीपैकिंग की जा रही थी। मौके से दो लाख की शराब मिली है। मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें