ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीशहर में दिनदहाड़े हुई घटना से पुलिस के इकबाल पर उठे सवाल

शहर में दिनदहाड़े हुई घटना से पुलिस के इकबाल पर उठे सवाल

आगे मर्डर हो गया है। पुलिस की चेकिंग चल रही है। यह कहकर बुलेट बाइक सवार लुटरों ने रिटायर्ड शिक्षक को रोका और उनकी सोने की चेन और अंगूठी झपट्टा मारकर...

शहर में दिनदहाड़े हुई घटना से पुलिस के इकबाल पर उठे सवाल
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 14 May 2024 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आगे मर्डर हो गया है। पुलिस की चेकिंग चल रही है। यह कहकर बुलेट बाइक सवार लुटरों ने रिटायर्ड शिक्षक को रोका और उनकी सोने की चेन और अंगूठी झपट्टा मारकर छीन ली और भाग निकले। घटना की तहरीर पर मैनपुरी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बुलेट सवार दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के कृष्णनगर निवासी रमेश चंद्र मिश्रा पुत्र यादराम मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि वह रिटायर्ड शिक्षक है। 13 मई को दोपहर एक बजे वह खाद लेकर आ रहे थे। तभी आगरा रोड जीआईसी स्कूल के निकट बुलेट बाइक सवार दो लोगों ने उसे रोक लिया और कहा कि आगे मर्डर हो गया है। पुलिस की चेकिंग चल रही है। सोने की चेन और जो अंगूठी हाथ में है वह अपनी जेब में रख लो। जैसे ही उन्होंने सोने की चेन और अंगूठी उतार कर हाथ में पकड़ी तभी एक युवक ने झपट्टा मारकर दोनों चीजें छीन ली और बुलेट लेकर भाग गए। पीड़ित का कहना है कि घटना से वह स्तब्ध रह गया और आरोपियों का पीछा नहीं कर पाया। कोतवाली पुलिस ने घटना की तहरीर पर अज्ञात बुलट सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।