DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व सीएम की उद्घाटन पट्टिकाएं गायब होने से सपा नाराज

पूर्व सीएम की उद्घाटन पट्टिकाएं गायब होने से सपा नाराज

पूर्व सीएम द्वारा किए गए उद्घाटन से जुड़ी शिला पट्टिकाएं गायब होने का मामला गरमा गया है। बुधवार को सपा के सदर विधायक ने 100 शैय्या अस्पताल और टीकाकरण भवन से साजिश के तहत पट्टिकाएं हटाने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार के मंत्री से मिलकर जिले के भाजपाई सपा सरकार की पट्टिकाएं गायब कर रहे हैं। विधायक ने एलान किया कि ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने शहर में मौजूद सचिव समाज कल्याण से मुलाकात कर इस मामले की शिकायत की।

बुधवार को सदर विधायक राजकुमार यादव ने खुलासा किया कि जिला अस्पताल परिसर में उन्होंने 100 शैय्या के अस्पताल को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मंजूरी दिलाई थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने इस अस्पताल का शिलान्यास किया और उन्होंने ही इसका उद्घाटन किया। शिलान्यास और उद्घाटन पट्टिका पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव और सांसद तेजप्रताप यादव के अलावा सदर विधायक राजकुमार यादव के नाम दर्ज थे। पहले रोडवेज बस स्टैंड परिसर के उद्घाटन के समय भी ये सब करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने विरोध दर्ज कराकर ऐसा नहीं होने दिया, लेकिन अब 100 शैय्या और टीकाकरण भवन से उद्घाटन की पट्टिका गायब कर दी गई है।

विधायक ने कहा ओछी राजनीति कर रहे भाजपा के लोग

सदर विधायक ने पॉलीटेक्निक का निरीक्षण कर रहे सचिव समाज कल्याण चंद्रपाल सिंह से मुलाकात की और इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई। विधायक की शिकायत पर सचिव ने इस तरह के मामलों की सूची देने की बात सदर विधायक से कही। विधायक ने कहा कि चंद्रपाल सिंह ने ही उद्घाटन पट्टिकाएं लगवाई थीं और भाजपा के लोगों के साथ डीएम पट्टिकाएं हटवा रहे हैं। विधायक ने चेतावनी दी कि अगर कोई और पट्टिका लगाकर उद्घाटन कराए गए तो सपा इसका विरोध करेगी। विधायक ने कहा कि पूरे मैनपुरी में सपा ने काम कराए हैं। भाजपा के लोग काम नहीं करा पा रहे और पट्टिकाएं हटाकर ओछी राजनीति कर रहे हैं।

सदर विधायक ने पट्टिकाएं हटाने की शिकायत की है। डीएम को इस संबंध में जांच कराकर कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

चंद्रपाल सिंह सचिव समाज कल्याण

सदर विधायक के आरोप वेबुनियाद हैं। सपा के लोग इस तरह के काम करते रहे हैं। भाजपा के लोग उदघाटन पट्टिकाएं नहीं हटा रहे।

आलोक गुप्ता जिलाध्यक्ष, भाजपा

मामले की शिकायत सदर विधायक ने दी है। एसडीएम और सीएमएस को निर्देश दिए गए हैं कि पूरे मामले की रिपोर्ट दें। रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होगी।

प्रदीप कुमार डीएम, मैनपुरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The former CM annoyed by the opening placards disappeared The former CM annoyed by the opening placards disappeared The former CM annoyed by the opening placards disappeared The former CM annoyed by the opening placards disappeared