ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीपहले छात्रा को उठा ले गए अब दे रहे तेजाब डालने की धमकी

पहले छात्रा को उठा ले गए अब दे रहे तेजाब डालने की धमकी

20 अक्तूबर को अगवा की गई छात्रा की बरामदगी तो हो गई, लेकिन अब आरोपी छात्रा की जान के पीछे पड़ गए हैं। दर्ज हुए मुकदमे को वापस न लेने पर छात्रा को तेजाब से जलाने की धमकी दी जा रही है। धमकी से परेशान...

पहले छात्रा को उठा ले गए अब दे रहे तेजाब डालने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 27 Dec 2017 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

मामला बरनाहल थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। परिजनों के साथ एसपी को शिकायती पत्र देने पहुंची छात्रा ने आरोप लगाया कि 20 अक्तूबर को करहल के ग्राम दरियापुर निवासी अंकित पुत्र अज्ञात दो साथियों की मदद से उसे अगवा कर ले गया। जिसका मुकदमा बरनाहल थाने में दर्ज किया गया। पुलिस ने 13 नवंबर को छात्रा के बरामद होने के बाद न्यायालय में बयान भी दर्ज करा दिए। लेकिन अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो रही। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अंकित यादव और उसके साथी सुनील तथा सरोज खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़िता को मामला वापस न लेने पर तेजाब से जलाने की धमकी दे रहे हैं। इस डर से कक्षा 11 की छात्रा बरनाहल स्थित स्कूल भी नहीं जा रही।

डर के चलते दहशत में है पीड़िता का परिवार

पीड़िता का कहना है कि गिरफ्तारी न होने से आरोपी बेखौफ हैं। आरोपी गांव आकर पीड़िता और उसके परिजनों को भी मामला वापस लेने के लिए धमका रहे हैं। पीड़िता के पिता ने एसपी से कहा कि आरोपी दबंग हैं। डर के चलते उसका पूरा परिवार दहशत के साए में जी रहा है। एसपी ने पुलिस को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें