ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीतिलक समारोह में जा रहे यात्रियों की बस अनियंत्रित होकर पलटी

तिलक समारोह में जा रहे यात्रियों की बस अनियंत्रित होकर पलटी

मैनपुरी बरनाहल तिलक समारोह में भाग लेने जा रहे यात्रियों को ले जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों में चीज पुकार मच गई।...

तिलक समारोह में जा रहे यात्रियों की बस अनियंत्रित होकर पलटी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 08 Dec 2023 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी बरनाहल तिलक समारोह में भाग लेने जा रहे यात्रियों को ले जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों में चीज पुकार मच गई। शोर गुल होने पर आसपास के लोग मौके पर दौड़े और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। 35 यात्री इस हादसे में चोटिल हुए हैं। घटना की कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।

घटना गुरुवार देर रात की है। कस्बा करहल निवासी राजीव कुमार पुत्र मुन्नालाल दिवाकर अपनी बहन के तिलक समारोह में प्राइवेट बस से परिजनों और अन्य लोगों के साथ कस्बा घिरोर जा रहा था। प्राइवेट बस में 35 यात्री सवार थे। जैसे ही बस संख्या यूपी 85 एक्स 9821 न नवाटेढ़ा से आगे हरेना के निकट पहुंची तभी दूसरे वाहन को ओवरटेक करते समय बस अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई। इससे पहले बस बिजली के पोल से भी टकराई। जिससे बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। यात्रियों में चीख पुकार मची तो आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़ पड़े।

पुलिस को नहीं दी गई कोई तहरीर

सूचना पाकर बरनाहल थाना प्रभारी सुखबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और उन्हें दूसरे वाहनों से घिरोर और करहल पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में कोई भी यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। घटना के संबंध में पुलिस के पास कोई तहरीर भी नहीं आई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।