ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीभाई के द्वारा जिंदा जलाई गई किशोरी की टूट गई सांसें

भाई के द्वारा जिंदा जलाई गई किशोरी की टूट गई सांसें

थाना क्षेत्र के एक गांव में जिंदा जलाई गई किशोरी ने गुरुवार की शाम सैफई मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। किशोरी की मौत की खबर आते ही परिवार में कोहराम मच गया है। घटना के आरोपी गुरुवार को भी गिरफ्तार...

भाई के द्वारा जिंदा जलाई गई किशोरी की टूट गई सांसें
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 01 Jun 2018 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के एक गांव में जिंदा जलाई गई किशोरी ने गुरुवार की शाम सैफई मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। किशोरी की मौत की खबर आते ही परिवार में कोहराम मच गया है। घटना के आरोपी गुरुवार को भी गिरफ्तार नहीं हो सके। एसपी के निर्देश पर सीओ करहल के नेतृत्व में पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी करती रहीं। लेकिन आरोपी हत्थे नहीं चढ़ा। किशोरी की मौत के बाद ऐतिहातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना से क्षेत्र में सनसनी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव में परिवार के ही चचेरे भाई ने किशोरी के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया था। इस मामले में मां और भाई ने आरोपी पर आरोप लगाया था कि घर में अकेली किशोरी को देखकर आरोपी ने छेड़खानी की। विरोध करने पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया । बाद में किशोरी के भाई ने आरोपी जितेंद्र पर किशोरी को जिंदा जलाने की तहरीर भी दे दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसके सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की मां और पत्नी को हिरासत में ले लिया है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सीओ ने कहा मृत्यु पूर्व बयानों का करा रहे परीक्षण

करहल। उधर गुरुवार को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती किशोरी की हालत दोपहर बाद और बिगड़ गई। पहले वो बातचीत करती रही लेकिन दोपहर एक बजे के बाद उसकी आवाज बंद हो गई। चिकित्सकों की एक टीम ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन शाम 3 बजे के करीब किशोरी ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। खबर पाकर थाना प्रभारी आशीष कुमार ने एक पुलिस टीम को सैफई मेडिकल कॉलेज भेज दिया था। किशोरी ने मौत से पहले मजिस्ट्रेट को बयान भी दिए हैं। सीओ परमानंद पांडेय का कहना है कि किशोरी के बयानों की सीडी लेकर परीक्षण कराया जा रहा है। उसके आधार पर दर्ज मुकदमे में आगे की कार्रवाई कराई जाएगी।

किशोरी की सैफई मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई है। भाई की तहरीर पर पुलिस ने पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं। जल्द उसे पकड़ा जाएगा।

अजय शंकर राय एसपी, मैनपुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें