ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीभोगांव से अगवा युवक को जयपुर ले जाकर बनाया किन्नर

भोगांव से अगवा युवक को जयपुर ले जाकर बनाया किन्नर

मैनपुरी। भोगांव क्षेत्र में एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है। किन्नरों ने नाबालिग किशोर को अगवा किया और उसे मैनपुरी।नपुसंक बना दिया। इस आशय की तहरीर...

भोगांव से अगवा युवक को जयपुर ले जाकर बनाया किन्नर
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 13 Oct 2020 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भोगांव क्षेत्र में एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है। किन्नरों ने नाबालिग किशोर को अगवा किया और उसे नपुंसक बना दिया। इस आशय की तहरीर पुलिस को दी गई है। आरोप लगाया है कि मोबाइल पर टिकटॉक डांस दिखाकर किन्नर किशोर को ले गए और नशे का इंजेक्शन लगाकर उसे नपुंसक बना दिया। तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

मंगलवार को मोहल्ला भीमनगर निवासी शिवमंगल सिंह पुत्र कारसिंह ने पुलिस से शिकायत की कि उसका 16 वर्षीय पुत्र सनी छह अक्तूबर को रात 10 बजे घर से बाजार करने की कहकर गया था। वह पूरी रात घर नहीं लौटा। उसकी तलाश लगातार की जा रही थी। सोमवार की शाम अचानक पांच बजे के करीब वह घर आ गया। उसकी तबियत खराब थी। पूछताछ में उसने बताया कि भोगांव चौराहे पर उसे कुछ किन्नर मिले तो वह वहीं खड़ा हो गया। तब एक किन्नर कार लेकर वहां आ गया और सभी ने मिलकर उसे कार में डाल लिया। इंजेक्शन लगाकर उसे बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया तो वह जयपुर में था। जयपुर स्थित एक मकान में उसे बेहोशी के इंजेक्शन लगाए गए और उसे नपुंसक बनाने की दवाइयां चार दिन तक दी गईं।

रविवार को चकमा देकर जयपुर से भागा युवक

भोगांव। रविवार को वह उन्हें चकमा देकर वहां से भाग आया। पिता का कहना है कि पुत्र में किन्नर होने के लक्षण हैं। थाना प्रभारी पहुप सिंह का कहना है कि तहरीर की जांच की जा रही है। जांच में सामने आया है कि युवक अपनी मर्जी से किन्नरों के साथ जयपुर गया था। युवक का मेडिकल कराया जाएगा और दोषी किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा,

मामले की शिकायत भोगांव पुलिस को दी गई है।

युवक को किन्नर बनाए जाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस को मामले की गंभीरता से जांचकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

अमर बहादुर सिंह, सीओ भोगांव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें